दिल्ली

delhi

WATCH: कृति सेनन ने बांद्रा में खरीदा 35 करोड़ का नया घर, इस क्रिकेटर की पड़ोसी बनीं 'मिमी' एक्ट्रेस!

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 23, 2023, 9:00 PM IST

Kriti Sanon: क्या 'मिमी' एक्ट्रेस कृति सेनन ने बांद्रा में नया घर ले लिया है? सोमवार को कृति सेनन को उनके नए घर के बाहर देखा गया. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: कृति सेनन ने हाल ही में मिमी में अपने एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर (फीमेल) का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता. यह अवॉर्ड लेने के लिए वह विज्ञान भवन में अपने माता-पिता के साथ दिल्ली भी गईं. इन सब के बीच एक अफवाह तेजी से उड़ी की कृति मुंबई में एक नए घर की तलाश में है. अब इस अफवाह पर एक्ट्रेस ने मुहर लग दी है. कृति ने बांद्रा में अपने लिए एक नया घर खरीदा है. हालांकि, मिमी एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में पुष्टि नहीं की है. इसी बीच कृति को उनके नए बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया.

एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कृति को उनके नए बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृति सेनन ने बिल्डिंग में 4-बीएचके का घर खरीदा है, जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है. बताया जाता है कि इसी बिल्डिंग में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का भी अपार्टमेंट है.

कृति सेनन का वर्क फ्रंट
कृति सेनन को हाल ही में 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' में देखा गया था. फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन मोड में दिखीं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखें. कृति अगली बार 'द क्रू' और शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल फिल्म में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details