दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 1:48 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kriti Sanon: जब सरेआम कृति सेनन पर भड़क गई थी ये कोरियोग्राफर, 'परम सुंदरी' ने सुनाई भयानक मंजर की आपबीती

नेशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के एक्सपीरियंस को शेयर किया. जब एक कोरियोग्राफर ने उन्हें 50 मॉडल्स के सामने डांट दिया था, और तब उन्हें बहुत बुरा फील हुआ था.

kriti sanon shared her bad experience in industry
कृति ने बताया इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों का एक्सपीरियंस

मुंबई:'मिमी' फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वालीबॉलीवुड स्टार कृति सेनन ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों का एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने बताया कि शुरुआत में उन्हें किस तरह के भयानक दौर से गुजरना पड़ा था, उन्होंने एक रैंप शो के दौरान हुए खराब एक्सपीडियंस को याद किया, जब वे रैंप पर ठीक से चल नहीं पा रही थी और कोरियोग्राफर ने उन्हें सबके सामने डांटा था.

50 मॉडल्स के सामने पड़ी थी डांट
कृति ने एक इंटरव्यू में अपने उन दिनों का एक्सपीरियंस शेयर किया जब उन्हें एक फैशन शो से ठीक पहले चलने में कठिनाई हो रही थी. तब एक कोरियोग्राफर कृति को 50 मॉडल्स के सामने डांटा था. कृति ने बताया, 'मेरा पहला रैंप शो, कोरियोग्राफर, मैंने पहली बार उनके साथ काम किया था. दरअसल वो रैंप वॉक किसी फॉर्महाउस में था, जहां एड़ियां घास में फंस रही थीं और मैं वहां ठीक से वॉक नहीं कर पा रही थी. तब कोरियोग्राफर ने मुझे 50 लोगों के सामने डांटा और मैं बुरी तरह से रोने लगी थी. काफी टाइम तक मैं इसे लेकर परेशान थी, इसीलिए जब कोई मुझ पर चिल्लाता है तो मुझे रोना आ जाता है'.

कृति को हाल ही में 69th नेशनल अवॉर्ड उनकी फिल्म 'मिमी' में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति को पिछली बार आदिपुरुष में देखा गया था. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में 'गणपत', 'हीरोपंती 2' और 'दो पत्ती' हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details