दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 6, 2023, 1:07 PM IST

Updated : Jan 6, 2023, 2:22 PM IST

ETV Bharat / entertainment

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: इस खूबसूरत जगह पर सजेगा केएल राहुल-आथिया की शादी का मंडप, यहां देखें झलक

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां धूमधाम के साथ शुरु हो चुकी हैं. ऐसे में फैन्स टकटकी लगाए आने वाले हर अपडेट को बड़ी उत्सुकता के साथ देख रहे हैं. नई अपडेट के अनुसार दोनों की शादी मुंबई स्थित खंडाला के आलीशान बंगले पर स्टार कपल की शादी का मंडप सजेगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:लो भई...स्टार कपल भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी को लेकर नई अपडेट सामने आ गई है, जानकारी के अनुसार दोनों के शादी की तैयारियां जोरशोरों से चल रही हैं. ऐसे में लोग ये जानने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कि दोनों अनुष्का-विराट की तरह विदेश में सात फेरे लेंगे या विक्की और कैटरीना की तरह राजस्थान में रॉयल शादी करेंगे. जानकारी के अनुसार दोनों की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो चुका है, जिसके अनुसार मंडप मुंबई के खंडाला स्थित आलीशान बंगले पर सजेगा.

बता दें कि शादी में केएल राहुल और अथिया के करीबी दोस्तों के साथ फैमिली के लोग ही शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी अपने खंडाला स्थित आलीशान बंगले की आंगन से ही अपनी लाडली बेटी अथिया की शादी करेंगे. भव्य शादी समारोह में खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे. आगे बता दें कि राहुल और अथिया के शादी की कंफर्म डेट भले ही नहीं आई है मगर सूत्रों के अनुसार दोनों 20 जनवरी को शादी की बंधन में बंध सकते हैं.

स्टार कपल के शादी की खबर सोशल मीडिया पर जोर पकड़ी हुई है, जिसके अनुसार शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन हो सकता है. भव्य रिसेप्शन पार्टी में फिल्म जगत के तमाम सितारों के साथ ही क्रिकेट जगत के भी कई खिलाड़ी शामिल होकर पार्टी की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया को 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था, फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास अभी दो प्रोजेक्ट हैं. इनमें से एक ओटीटी डेब्यू होगी.

यह भी पढ़ें:पत्नी कैटरीना कैफ को सिद्धिविनायक मंदिर लेकर गए विक्की कौशल, दर्शन करने की तस्वीरें वायरल

Last Updated : Jan 6, 2023, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details