दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 23, 2023, 2:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Athiya Shetty and KL Rahul Dance : 'मुझसे शादी करोगी' पर जमकर नाची राहुल-अथिया की जोड़ी, संगीत सेरेमनी से आया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल का एक डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में केएल राहुल और अथिया 'मुझसे शादी करोगी' गाने डांस करते नजए आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो...

Athiya Shetty and KL Rahul (File Photo- Social Media)
अथिया शेट्टी और केएल राहुल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. उनकी शादी को लेकर नए-नए वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल के संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अथिया और केएल राहुल डांस करते नजर आ रहे हैं. अथिया और केएल राहुल डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को लेकर नई-नई अपडेट्स आ रही हैं. अब एक नए वीडियो में सामने आया है, जिसमें ये कपल 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर डांस कर रहे हैं. ट्विटर पर एक फैन क्लब द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, राहुल को माहौल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. यह कपल सोमवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि रविवार को अथिया केएल राहुल का संगीत समारोह था, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों और फिल्मी सितारों हिस्सा लिया.

कब से कर रहे दोनों डेट


अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) 2018 से डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते हैं. इनके रिलेशन की खबर सामने आने के बाद फैंस शादी की खबर सुनने के लिए बेचैन थे. काफी समय से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही थीं. हालांकि सुनील शेट्टी, अथिया और केएल राहुल ने इस तरह के खबरों पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. लंबे समय तक डेट करने के बाद अथिया और केएल राहुल आज (23 जनवरी को) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी. उनकी शादी पारंपरिक रीति-रिवाज से होगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:KL Rahul Weds Athiya Shetty : केएल राहुल लेंगे अथिया शेट्टी संग सात फेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details