दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

KIYG 2022: आर माधवन को पिता होने पर है गर्व, बेटे वेदांत ने जीते 5 गोल्ड, 2 सिल्वर मेडल

अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत ने भोपाल में संपन्न खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने पिता का दिल जीत लिया है. बेटे की उपलब्धि पर एक ओर अभिनेता गदगद हैं. वहीं बेटे की उपलब्धि के लिए चारों ओर से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 12, 2023, 3:33 PM IST

Etv BharatActor R Madhavan son Vedaant
वेदांत माधवन

मुंबई: अभिनेता आर. माधवन का दिल अपने बेटे वेदांत को खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 मध्य प्रदेश में पांच स्वर्ण पदक और दो रजत पदक जीतते देख गर्व से भर गया. माधवन ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की. उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, वेदांत माधवन के 5 स्वर्ण और 2 रजत पदक जीता है. मैं उनके प्रदर्शन से बहुत खुश हूं. अटूट प्रयासों के लिए और प्रदीप सर को धन्यवाद. शानदार खेलो इंडियो यूथ गेम्स के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त किया है.

फॉलो-अप ट्वीट में उन्होंने कहा, 'ईश्वर की कृपा से -100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में स्वर्ण और 400 मीटर और 800 मीटर में स्वर्ण पदक.' 'वेदांत ने 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर तैराकी में स्वर्ण और 400 मीटर और 800 मीटर में रजत पदक जीता. नोट के साथ अभिनेता आर. माधवन ने पदकों के साथ अपने बेटे की तस्वीरें पोस्ट की है. वेदांत की उपलब्धि के बारे में जानकारी मिलने के बाद, फिल्म उद्योग के कई हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं. वेदांत पिछले कुछ वर्षों में भारत के सबसे होनहार तैराकों में से एक बन गया है और पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के कई पुरस्कार जीत चुका है.

कोपेनहेगन में डेनिश ओपन तैराकी प्रतियोगिता में, वेदांत ने स्थानीय तैराक अलेक्जेंडर एल ब्योर्न को हराकर पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता. उन्होंने इससे पहले इसी मीट में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में रजत पदक जीता था. वेदांत ने इससे पहले मार्च 2021 में लातविया ओपन में कांस्य पदक जीता था और पिछले साल जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप में सात पदक (चार रजत और तीन कांस्य) हासिल किए थे. (एएनआई)

ये भी पढ़ें-Khelo India Youth Games: फिल्म स्टार आर. माधवन के बेटे ने भोपाल में जीता गोल्ड, हर मैच के पहले पिता करते हैं बूस्टअप

ABOUT THE AUTHOR

...view details