दिल्ली

delhi

KKBKKJ Collection : 5वें दिन में सिर्फ इतना कमा पाई 'भाईजान' की फिल्म, जानें अभी तक कितना हुआ कलेक्शन

By

Published : Apr 26, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Apr 27, 2023, 10:44 AM IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 5: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों में कितनी कमाई की. यहां जानें

KKBBKKJ Collection
सलमान खान

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के साथ अपनी कमाई बढ़ाती जा रही है. फिल्म बीती 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी. भाईजान ने अपनी यह फिल्म फैंस के लिए ईद के मौके पर रिलीज की थी और सलमान खान का फैंस को ईद पर यह बड़ा तोहफा माना जा रहा था, लेकिन फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन ने भाई की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. फिल्म ने पहले दिन महज 15.81 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जिससे सलमान खान का हौसला टूटता नजर आया. अब फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और फिल्म ने इन दिनों में महज 130 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

5वें दिन फिल्म का कलेक्शन

किसी का भाई किसी का जान का पांचवें दिन कलेक्शन अर्श से फर्श पर आ गिरा है. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने 5वें दिन (मंगलवार) को महज 6.12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जिससे आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई पर और भी बुरा असर देखने को मिलेगा. फिल्म ने अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 84.46 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 130 करोड़ के पार जा चुकी है.

फिल्म की एक-एक दिन की कमाई

फिल्म ने पहले दिन 15.81, दूसरे दिन 25.75, तीसरे दिन 26.61, चौथे दिन 10.14 और पांचवें दिन 6.12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जिससे फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 84.46 करोड़ रुपये का हो गया है.

दूसरे वीक में गिर जाएगी फिल्म

फिल्म के कमाई की गति को देखकर कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ और वर्ल्डवाइड 150 करोड़ पार करने में नाकाम रह सकती है. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान अपने दूसरे हफ्ते के अंत में बिल्कुल ठंडी पड़ जाएगी.

ये भी पढे़ं : KKBKKJ Box Office Collection Day 4: 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस पर कायम जलवा, 4 दिनों में हुई इतनी कमाई

Last Updated : Apr 27, 2023, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details