दिल्ली

delhi

Laapataa Ladies Teaser: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' के फैन हुए दर्शक, टीजर देखकर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 8, 2023, 10:30 PM IST

Laapataa Ladies Teaser: 'लापता लेडीज' का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. किरण राव की निर्देशित और आमिर खान द्वारा निर्मित यह फिल्म 5 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:किरण राव अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' के साथ निर्देशन में वापसी कर रही हैं. मेकर्स ने शुक्रवार को 'लापता लेडीज' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें दो शख्स खोई हुई दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को जहां किरण ने डायरेक्ट किया है, वहीं आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है.

'लापता लेडीज' के मेकर्स ने हाल ही में किरण राव की आगामी निर्देशित फिल्म की रिलीज की तारीख 5 जनवरी, 2024 की घोषणा की. 'लापता लेडीज' एक मेकर के रूप में आमिर खान और एक डायरेक्टर के रूप में किरण राव की वापसी का प्रतीक है. यह उनके निर्देशन में बनी डेब्यू फिल्म 'धोबी घाट' के बाद निर्देशक के रूप में राव की अगली फिल्म है.

'लापता लेडीज़' का टीजर में ग्रामीण भारत की झलक देखी जा सकती हैं. टीजर में दो खोई हुई दुल्हनों की तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है, इसके हर फ्रेम में कॉमेडी देखने को मिला है. इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन शामिल हैं.

'लापता लेडीज' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले 8 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में ग्रैंड प्रीमियर के साथ प्रदर्शित की गई. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखा है. जबकि एडिशनल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details