दिल्ली

delhi

Kiara Siddhartha Wedding: कियारा और सिद्धार्थ 5 फरवरी को आएंगे जैसलमेर, सूर्यागढ़ होटल में होगी ग्रैंड वेडिंग

By

Published : Feb 3, 2023, 9:22 PM IST

बॉलीवुड के स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Grand wedding of kiara and Siddhartha) की शादी 4 से 6 फरवरी के बीच आयोजित हो रही है. दोनों स्टार कपल 5 फरवरी को जैसलमेर आ रहे हैं. यहां सूर्यगढ़ होटल में दोनों सात फेरे लेंगे.

Grand wedding of kiara and Siddhartha, wedding preparation of kiara and Siddhartha
कियारा और सिद्धार्थ 5 फरवरी को आएंगे जैसलमेर.

जैसलमेर. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं. हालांकि अब सूर्यगढ़ पैलेस की ओर से भी कन्फर्म कर दिया गया है कि ये ग्रैंड वेडिंग 4 से 6 फरवरी के बीच इसी पैलेस में होने वाली है. इसके साथ ही शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड को इस ग्रैंड वेडिंग की सिक्योरिटी का जिम्मा सौंपा गया है.

दरअसल फोटोग्राफर विरल भयानी ने गुरुवार 3 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था हम कियारा और सिद्धार्थ की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर जा रहे हैं. हम कल लैंड करेंगे और फिर जीप लेकर जैसलमेर जाएंगे. शादी के फंक्शन 4 फरवरी से 6 फरवरी तक चलेंगे. ये शादी सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. सूर्यगढ़ पैलेस ने इस पोस्ट पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से रिएक्ट करते हुए लिखा सी यू सून, जल्दी मिलते हैं. अब सूर्यगढ़ पैलेस के इस रिएक्शन को देखने के बाद से ये साफ हो गया है कि सिद्धार्थ और कियारा इसी पैलेस में शादी करने वाले हैं.

परिणय सूत्र में बंधंगे कियारा और सिद्धार्थ.

पढ़ें.Sidharth Kiara Wedding : यहां सजेगा मंडप, मुंबई में रिसेप्शन, सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां शुरू, पढ़ें कब-कहां क्या-क्या होगा

एक दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपए है
इस पैलेस में शादी करने के लिए हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है. इसके साथ ही मेहमानों को लाने व ले जाने के लिए मर्सिडीज बेंज, जगुआर और बीएमडब्लू सहित लगभग 70 कारों की व्यवस्था की गई है. जैसलमेर में शादी के बाद मुंबई में दोनों का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा. इसके साथ ही मेहमानों के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला बुक कर दिया गया है. इसमें करीब 80 कमरे हैं. इतना ही नहीं कपल की शादी में टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम भी किए गए हैं. प्री वेडिंग से लेकर शादी तक के सभी फंक्शन पैलेस के अंदर रखे जाएंगे.

कियारा और सिद्धार्थी की शादी का सजने लगा मंडप

शादी के बाद मुंबई में होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन
इस वेडिंग कपल से जुड़े एक सूत्र ने कुछ दिनों पहले बताया था कि सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4-5 फरवरी से शुरू होने वाले हैं. कपल की हल्दी और संगीत सेरेमनी भी शादी वाले दिन ही होगी. जैसलमेर में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है जिसमें कई फिल्मी हस्तियां शामिल होंगी.

कियारा सिद्धार्थ की शादी की तैयारी तेज

पढ़ें.सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, सूर्यगढ़ पैलेस ने लगाई मुहर

अमिताभ बच्चन से लेकर ईशा अंबानी तक होंगे शादी में शामिल
सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर अन्य फील्ड से जुड़ी कई हस्तियों को बुलाया गया है. इनमें अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान करण जौहर, वरुण धवन और ईशा अंबानी समेत कई सेलेब्रेटीज के नाम शामिल हैं. शादी में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी मौजूद रहेंगे क्योंकि कियारा और शाहिद क्लोज फ्रेंड्स हैं. इसके साथ ही कियारा और सिद्धार्थ अपने बचपन के दोस्तों को भी इस शादी में बुला रहे हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी की सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स-बॉडीगार्ड यासीन युगल को दी गई है.

इसी सूर्यगढ़ होटल में होगी कियारा सिद्धार्थ की शादी

सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह में साथ नजर आ चुके हैं
सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म शेरशाह में साथ काम किया है. सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे. ये सीरीज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. वहीं कियारा जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details