दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Satyaprem Ki Katha: 'सुन सजनी' गाने के लॉन्चिंग इवेंट पर कार्तिक-कियारा ने किया जोरदार गरबा, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक और कियारा की आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का न्यू सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ. जिसके प्रमोशन पर उन्होंने खूब जमकर गरबा किया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल कियारा कार्तिक के इस नए गाने की थीम गरबा ही है.

By

Published : Jun 21, 2023, 6:08 PM IST

Satyaprem ki katha
'सुन सजनी' गाने के लॉन्चिंग इवेंट पर कार्तिक-कियारा ने किया जोरदार गरबा

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देने वाली है. यह फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो कि 29 जून को रिलीज होगी. हाल ही में इसका एक गाना फिल्म की टीम के द्वारा लॉन्च किया गया है. जिसका टाइटल 'सुन सजनी' है. इस गाना फिल्म के लीड कैरेक्टर्स कार्तिक और कियारा पर फिल्माया गया है.

गाने की धून बहुत ही जबरदस्त है, दरअसल फिल्म के इस न्यू सॉन्ग में कियारा और कार्तिक पूरे जोश के साथ डांडिया खेल रहे हैं. इस गाने को गुजराती टच दिया गया है. लिरिक्स से लेकर डांसर्स की कॉस्ट्यूम तक सबकुछ गुजराती रंग में रंगा हुआ है. वहीं कार्तिक-कियारा को भी काफी इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इसी सॉन्ग के लॉन्च पर कार्तिक और कियारा ने जमकर गरबा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

इस सॉन्ग में कार्तिक-कियारा की एनर्जी कमाल की लग रही है. वहीं फैंस को भी ये सॉन्ग और इसका डांस खासा पसंद आया है. गाना रिलीज होते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन तारीफों से भर दिया है. एक ने कमेंट किया,'सु वात छे मजा आवी गयो'. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया,' क्या नाचे हो सत्तू और कथा'. एक ने लिखा,' लव लव लव द सॉन्ग'.

सत्यप्रेम की कथा:

ABOUT THE AUTHOR

...view details