दिल्ली

delhi

हैप्पी बर्थडे माई लव...सिद्धार्थ को अनोखे अंदाज में कियारा ने विश किया बर्थडे, 'शहंशाह' कपल की तस्वीरें यहां

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 16, 2024, 1:02 PM IST

Kiara Advani Wishes Birthday Sidharth Malhotra : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने 'लव' सिद्धार्थ मल्होत्रा को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. शहंशाह कपल की रोमांटिक- खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:हैप्पी बर्थडे माई लव...डैशिंग मुंडा और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लव आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ की पत्नी कियारा ने अपने लव को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर शहंशाह कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस को लेचेस्ट झलक अक्सर दिखाते रहते हैं. इस बीच कियारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ के बर्थडे सेलिब्रेशन और विश की लवली-रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि शहंशाह कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं रहते हैं. इस बीच बात जब सिद्धार्थ के बर्थडे की हो तो भला कियारा कैसे पीछे रह सकती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर तस्वीरें शेयर कर कियारा ने सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. शेयर्ड तस्वीरों के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे माई लव' शेयर्ड तस्वीरों में से एक में कियारा और सिद्धार्थ एक दूजे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक अन्य तस्वीर में दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में शहंशाह कपल को साथ करण जौहर के साथ ही कुछ फ्रेंड्स भी पोज देते नजर आ रहे हैं.

यही नहीं, कियारा ने सिद्धार्थ के लिए बर्थडे पर केक भी फिल्मी थीम वाला सिलेक्ट किया, जिसमें सिद्धार्थ डांसिंग करते नजर आ रहे हैं. पार्टी में फिल्मी थीम वाला बर्थडे केक खासा फैंस को पसंद आ रहा है. केक को रील की तरह डिजाइन किया गया. वहीं, केक पर सिद्धार्थ ब्लैक कोर्ट-पैंट (स्टेच्यू) पहने खड़े नजर आ रहे हैं. अन्य तस्वीरों में सिद्धार्थ-कियारा साथ में खूबसूरत पोज देते नजर आ रहे हैं. इस बीच बर्थड बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन कॉप वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी को अमेजन पर रिलीज होने को तैयार है. इसके साथ ही उनकी झोली में एक्शन-थ्रिलर फिल्म योद्धा भी है.

यह भी पढ़ें:WATCH: शादी के बाद पहला New Year मनाने वेकेशन पर निकले कियारा-सिद्धार्थ, इन स्टार्स ने भी भरी उड़ान

ABOUT THE AUTHOR

...view details