दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कुलदेवता के दर्शन करने पहु्ंचे KGF स्टार यश, अपने नए प्रोजेक्ट का दिया हिंट

साउथ सुपरस्टार यश हाल ही में परिवार के साथ अपने कुलदेवता के मंदिर दर्शन करने पहुंचे. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट के लिए आशीर्वाद लेने के लिए यहां आए थे.

By

Published : Jun 21, 2023, 11:04 PM IST

Superstar Yash
कुलदेवता के दर्शन करने पहु्ंचे KGF स्टार यश अपने नए प्रोजेक्ट का दिया हिंट

मैसूर:केजीएफ चैप्टर 1 और 2 फेम पैन इंडिया सुपरस्टार यश ने बुधवार को अपने परिवार के साथ कर्नाटक के मैसूरु जिले के शहर नंजनगुड में ऐतिहासिक श्रीकांतेश्वर मंदिर के दर्शन किए. रिपोर्ट्स के मुताबिक यश नये प्रोजेक्ट पर फैसला लेने से पहले कुलदेवता का आशीर्वाद लेने यहां आए थे. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद एक्टर यश ने कहा कि वह बहुत जल्द नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे.

यश ने कहा कि भगवान के सामने खड़े होकर मैं सिर्फ इसके लिए बात नहीं कर सकता. इसके बारे में जल्द ही बात करेंगे. 'यश 19' प्रोजेक्ट के बारे में कुछ और और डिटेल शेयर करने की रिक्वेस्ट पर उन्होंने कहा कि अनाउंसमेंट इस तरह से नहीं किया जा सकता. लोगों ने मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है जिसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी हूं. आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जल्द ही अनाउंस की जाएगी.

इसके अलावा यश ने कहा कि हम इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं. अगर लोग पैसे दिए बिना आराम से फिल्में देखते तो मैं अपनी इच्छा और पसंद के अनुसार फिल्में करता. वे अपनी मेहनत की कमाई से फिल्में देखने आते हैं. इसीलिये उनका टाइम और पैसा बिल्कुल भी बर्बाद नहीं करना चाहता. इसीलिए जब सबकुछ सही होगा तभी मैं प्रोजेक्ट के बारे में बात करुंगा. यश पत्नी राधिका पंडित, बच्चों आयरा और यथर्व के साथ मंदिर गए. उन्होंने परिवार के साथ विशेष पूजा-अर्चना की. जिसके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details