दिल्ली

delhi

'KGF' के इस दमदार एक्टर का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

By

Published : May 7, 2022, 10:22 AM IST

रॉकिंग स्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ' के दोनों भाग में नजर आए दिग्गज एक्टर मोहन जुनेजा का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है.

'KGF'
'KGF'

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री से दुखभरी खबर आ रही है. फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' में नजर आए एक्टर मोहन जुनेजा का शनिवार तड़के निधन हो गया है. अभिनेता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. बैंगलूरू के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. मोहन को आखिरी बार फिल्म केजीएफ-2 में देखा गया था.

मोहन ने एक दशक तक कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर का किरदार किया था. मोहन ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में तकरीबन सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

मोहन को उनके शानदार किरदार चेल्लाता से जाना जाता है. यह रोल उनके करियर का पहला और बड़ा ब्रेक था. इसके अलावा मोहन को कई टीवी सीरियल में भी देखा गया है, जिसमें टीवी सीरियल वितारा भी शामिल है. दर्शकों को मोहन का अभिनय बहुत ही दमदा और रियल लगता था. वहीं, एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है.

मोहन कर्नाटक के टुमकुर से थे. उन्होंने बैंगलूरू से पढ़ाने करने के बाद काम के लिए शहर चल आए थे. आज उनका अंतिम संस्कार होगा.

ये भी पढे़ं :शाहरुख खान को इस हाल में देख चिंतित हुए फैंस, देखें वायरल हो रहीं तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details