दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kesariya Song Out: रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का पहला गाना, केसरिया रंग में रंगे रणबीर-आलिया

ब्रह्मास्त्र का 'केसरिया' सॉन्ग रिलीज हो चुका है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस ट्रैक में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी गाने में चार चांद लगा रही है. केसरिया, मार्च में वाराणसी में शूट किया गया था.

By

Published : Jul 17, 2022, 4:58 PM IST

Updated : Jul 18, 2022, 9:17 AM IST

etv bharat
केसरिया

मुंबईःरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पहला गाना 'केसरिया' आज रिलीज हो गया है. गाने में रणबीर और आलिया बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. दोनों रोमांस के केसरिया रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हो चुका है. गाना घाट पर सुंदर तरीके से फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में दोनों भगवान शंकर की पूजा करते देखे जा रहे हैं. फैंस रोमांटिक केसरिया गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि प्रीतम द्वारा कंपोज गाना मार्च में वाराणसी में शूट किया गया था. गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने गाया है. वहीं, तेलुगु और तमिल में सिड श्रीराम ने गाया है. 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी से पहले 'ब्रह्मास्त्र' टीम ने गाने का टीजर शेयर किया था. तभी से फैंस गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड थे. इससे पहले अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए गाने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी.उन्होंने गाने का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं थीं. उन्होंने बताया कि वे शुरू में चाहते थे कि फिल्म का पहला गाना शिव (रणबीर के चरित्र) के आसपास हो. 'ब्रह्मास्त्र' एक तीन-भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी है और भारत के पहले मूल ब्रह्मांड, एस्ट्रावर्स की शुरुआत है. यह एक नया मूल सिनेमाई ब्रह्मांड है जो भारतीय पौराणिक कथाओं में गहराई से निहित कॉसेप्ट और कहानियों से प्रेरित है. लेकिन मॉडर्न दुनिया में है.मुखर्जी ने जोर देकर कहा कि यह एक सुपरहीरो फिल्म नहीं है, बल्कि एक मिथक से 'आधुनिक संस्करण' लिखने की कोशिश कर रहे निर्देशक का एक काल्पनिक संस्करण है. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को 5 भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.
Last Updated : Jul 18, 2022, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details