दिल्ली

delhi

Keerthy Suresh: 'जवान' देखने के लिए एक्साइटेड हैं ये साउथ एक्ट्रेस, फिल्म के लिए डायरेक्टर एटली को भेजा 'गुड लक'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 11:01 AM IST

बॉलीवुड 'बादशाह' शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस में खासा उत्साह है. इसी बीच फिल्म क्रिटिक्स से लेकर बॉलीवुड और साउथ सेलेब्रिटीज भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में साउथ एक्ट्रेस कीर्ती सुरेश ने डायरेक्टर एटली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए 'जवान' के लिए गुड लक विश किया है.

Keerthy Suresh wishes Good luck to jawan team
कीर्ती सुरेश ने एटली को कहा गुड लक

हैदराबाद: बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस में कमाल का एक्साइटमेंट है. फिल्म आज रिलीज हो गई है और थिएटर के बाहर से जवान का जश्न मनाते हुए फैंस के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं फैंस के साथ ही बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज भी जवान का जश्न मना रहे हैं.

कीर्ती ने फिल्म के लिए कहा गुड लक
साउथ एक्ट्रेस कीर्ती सुरेश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'जवान' के डायरेक्टर 'एटली' के साथ फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा,'आप लोगों को शुभकामनाएं और टीम 'जवान' को मेरा सारा प्यार. कल एक बहुत ही खास दिन है क्योंकि दुनिया आपके जादु को देखने जा रही है माची. आप सभी ननबाओं के लिए मेरा उत्साह चरम पर है. 'किंग खान' को इस नए अवतार में देखना एक सुखद अनुभव होगा! हम सभी आपको थिएटर में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं सर.

'जवान' को लेकर है फैंस में खास उत्साह
'जवान' मास एक्शन फिल्म जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लीड रोल में हैं, आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. शाहरुख की फिल्म को लेकर फैंस में खासा उत्साह है, फिल्म एडवांस बुकिंग में ही काफी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. और आगे भी फिल्म के अच्छा कमाने की उम्मीद है. जवान में शाहरुख खान डबल रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म से लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. विजय सेतुपति का भी फिल्म में इंपॉर्टेंट रोल है. इसमें दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में है. इनके अलावा फिल्म में प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और अन्य ने एटली की फिल्म में सपोर्टिंग रोल प्ले कर रहे हैं. जिसे SRK के होम बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने बनाया है.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details