दिल्ली

delhi

Keerthy Suresh Wedding: फरहान लियाकत को डेट कर रही हैं कीर्ति सुरेश?, सोशल मीडिया पर छाईं बिजनेसमैन संग की तस्वीरें

By

Published : May 19, 2023, 7:05 PM IST

साउथ ब्यूटी कीर्ति सुरेश अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दशहरा' की सफलता का आनंद उठा रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की खबर तेजी से फैल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्यूटीकीर्ति सुरेश जल्द हीदुबई के बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं...अरे रुकिए, दरअसल ये बात हम नहीं बल्कि कीर्ति की सोशल मीडिया पर शेयर्ड पोस्ट इशारा कर रहा है. कीर्ति सुरेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिजनेसमैन फरहान बिन लियाकत के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है. ऐसे में कीर्ति और फरहान की नई फोटो ने शादी की अफवाहें उड़ा दी हैं, जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

बता दें कि सुपरहिट फिल्म दशहरा की एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फरहान के साथ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और हैप्पी मूड में है. शेयर्ड तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई और उनके डेटिंग की अटकलों ने जोर पकड़ लिया. इंस्टाग्राम की स्टोरी सेक्शन में शेयर्ड तस्वीर में कीर्ति, फरहान बिन के साथ ब्लैक कलर की आउटफिट में प्रिंटेड जैकेट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. दूसरी ओर, फरहान पीले रंग की वी-नेक टी-शर्ट के साथ रेड टोपी और टिंटेड सनग्लासेस पहने हैं. सबसे पहले तस्वीर को फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. इसके बाद अभिनेत्री ने इसे अपनी टाइमलाइन पर फिर से पोस्ट किया. एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट को लेकर एक्साइटेड फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

फरहान लियाकत संग कीर्ति सुरेश

इस बीच कीर्ति सुरेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'मामनन' में एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मारी सेल्वराज कर रहे हैं. कीर्ति के साथ ही फिल्म में वडिवेलु, उधयनिधि स्टालिन और फहद फासिल भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसी साल 29 जून (2023) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके साथ ही कीर्ति सुरेश मेहर रमेश द्वारा निर्देशित 'भोला शंकर' फिल्म में भी काम करेंगी. फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया और चिरंजीवी भी मुख्य रोल में नजर आएंगे. फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:Keerthy Suresh Photos : पिंक आउटफिट संग फ्लावर पकड़ मुस्कुराती नजर आईं कीर्ति सुरेश, क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details