दिल्ली

delhi

Keerthy Suresh : इस साउथ हसीना ने अफेयर की खबरों को बताया झूठा, बोलीं- मैं उसका नाम जल्द बताऊंगी

By

Published : May 22, 2023, 3:07 PM IST

साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की पिछले कुछ हफ्तों से रिलेशनशिप में होने की अफवाहें चल रही हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने सोमवार को चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सभी अटकलों को दूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:कीर्ति सुरेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुर्खियों में थीं. वायरल तस्वीर में वह अपने एक दोस्त संग नजर आ रही हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फोटो में दिख रहा शख्स उनका लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड था. फोटो सामने आने के कुछ दिनों बाद अब कीर्ति सुरेश ने अपने रिश्ते को लेकर अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है.

कुछ दिन पहले कीर्ति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिजनेसमैन फरहान बिन लियाकत संग फोटोज शेयर की थी, जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी. इस बीच दोनों की नई फोटो ने उनकी शादी की अफवाह उड़ा दी. इस अफवाह के बाद एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

कीर्ति सुरेश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक आर्टिकल को लेते हुए खुलासा किया कि फोटो में दिख रहा आदमी उनका दोस्त है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, हाहाहा! इस बार मेरे प्रिय मित्र को मत खींचना. जब मुझे करना होगा तो मैं खुद असली मिस्ट्री मैन का खुलासा कर दूंगी. तब तक चिल पिल लें.' कीर्ति सुरेश को आखिरी बार नेचुरल स्टार नानी संग फिल्म 'दशहरा' में देखा गया था. फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा और तालियों की बौछार की गई.

कीर्ति सुरेश का वर्क फ्रंट
कीर्ति सुरेश उधयनिधि स्टालिन, फहद फासिल और वडिवेलु संग अपनी अगली फिल्म 'मामन्नन' की रिलीज के लिए तैयार हैं. वह अगली बार मेगास्टार चिरंजीवी की 'भोला शंकर' में भी दिखाई देंगी. उसके पाइपलाइन में सायरन, रघु थाथा और रिवॉल्वर रीटा भी हैं.

यह भी पढ़ें:Keerthy Suresh Wedding: फरहान लियाकत को डेट कर रही हैं कीर्ति सुरेश?, सोशल मीडिया पर छाईं बिजनेसमैन संग की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details