दिल्ली

delhi

तो इस अंदाज में न्यूयॉर्क वेकेशन मना रहा है न्यूली वेड कपल, देखें कैटरीना-विक्की की तस्वीरें

By

Published : May 15, 2022, 4:49 PM IST

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर तस्वीरों में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी छुट्टियों का भरपूर आनंद उठाते दिख रहे हैं.

etv bharat
कैटरीना-विक्की की तस्वीरें

हैदराबाद : बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. न्यूली वेड कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ मजेदार और मस्ती करते तस्वीरों को शेयर किया है. जहां विक्की ने अपने दोस्तों के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की है, वहीं कैटरीना ने अपने फैंस के लिए 'वेरी अमेरिकन सैटरडे' कैप्शन के साथ तस्वीरें शेयर कीं. विक्की और कैटरीना न्यूयॉर्क में एक शानदार समय बिता रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले भी कैटरीना और विक्की अमेरिका से अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. जहां कपल प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट पर भी पहुंचा था. इस बीच कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस स्पोर्ट्स खेलती दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ए वेरी अमेरिकन सैटरडे.' दूसरी ओर विक्की अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ मिल रहे हैं. फिल्म 'उरी' एक्टर ने अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'बैच 2005'.

यह भी पढ़ें- ओह नो! ब्रिटनी स्पीयर्स ने दी हर्टब्रेकिंग न्यूज, नोट में लिखा- बहुत ही दुख...

बता दें कि विक्की कौशल इंजीनियरिंग के दिनों से अपने दोस्तों के साथ घूमते रहते हैं. एक्टर ने मुंबई के राजीव गांधी प्रौद्योगिकी संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार में ग्रेजुएशन किया है. बात वर्क फ्रंट की करें तो विक्की और कैटरीना दोनों के पास एक दिलचस्प फिल्म लाइनअप है. 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल भूमी पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. उनके पास सारा अली खान अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. इसके साथ ही विक्की मेघना गुलजार के 'सैम बहादुर' में भी दिखाई देंगे.

दूसरी ओर कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो अभिनेत्री के पास सलमान खान अभिनीत 'टाइगर-3' है. उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' भी है. इसके साथ ही कैटरीना अभिनेता फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details