दिल्ली

delhi

विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ को सूझी मस्ती, सालगिरह मना रहीं एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

By

Published : Dec 10, 2022, 5:19 PM IST

Updated : Dec 10, 2022, 5:29 PM IST

पति विक्की कौशल संग शादी की पहली सालगिरह पहाड़ों में मनाने गईं कैटरीन कैफ ने अपनी ट्रेवर डायरी साझा की हैं. देखें तस्वीरें

शादी की पहली सालगिरह
शादी की पहली सालगिरह

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने पहाड़ों में गए हुए हैं. कपल ने इस सेलिब्रेशन के लिए हिट स्टेशन को चुना है और बीते कुछ दिनों से यहां इन्जॉय कर रहे हैं. यहीं पर कपल ने एक-दूजे को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. विक्की कौशल ने आज यानि 10 दिसंबर को अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक 'बोर्ड गेम' खेल रहे थे. अब कैटरीना कैफ को भी मस्ती सूझी है और उन्होंने खूबसूरत तस्वीरों की एक ट्रैवल डायरी बनाकर शेयर की है. बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीती 9 दिसंबर को अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की है.

कैटरीना कैफ की ट्रेवल डायरी

कैटरीना ने जो पहाड़ों से तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें पहली तस्वीर कैटरीना की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उसके बाद दो तस्वीरें कुदरत और एक तस्वीर सैयां विक्की कौशल की है. इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना कैफ ने लिखा है, 'ट्रैवल डायरी'.

विक्की ने पत्नी कैटरीना संग खेला ऐसा गेम

इससे पहले विक्की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में विक्की एक चेस बोर्ड पर बचपन का खेल खेलते नजर आ रहे थे. इस वीडियो पर उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया था. इस वीडियो को शेयर कर विक्की ने लिखा था, 'बोर्ड गेम.'

पति विक्की कौशल को बताया था रोशनी की किरण

इससे पहले कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को शादी की पहली सालगिरह बधाई देते हुए लिखा था, 'मेरी रोशन की किरण, हैप्पी वन ईयर. पति विक्की कौशल के लिए किए गए इस पोस्ट में कैटरीना कैफ दो तस्वीर और पति विक्की कौशल के डांस का शानदार वीडियो शेयर किया था, जिसे कैटरीना बेहद हंस रही हैं. फैंस ने कपल को इस खास दिन के लिए भर-भरकर बधाई दी थी.

टाइट सिक्योरिटी में हुई कपल की शादी

कपल की यह शादी टाइट सिक्योरिटी के बीच हुई थी और इस शादी में मीडिया तक को घुसने नहीं दिया था. वहीं, शादी में आने वाले मेहमानों को फोन लाने के लिए भी मना कर दिया था. इस शादी की ऊपर से ड्रोन की मदद से निगरानी की गई थी. बॉलीवुड की यह सबसे हाई-सिक्योरिटी शादी मानी जाती है. अब कैटरीना-विक्की की शादी को एक साल हो चुका है और कपल इस दिन को खुलकर इन्जॉय कर रहा है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ की इस महीने क्रिसमस के मौके पर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कैटरीना के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति नजर आएंगे. विक्की के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' इस महीने की 16 तारीख को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी. फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी होंगी.

ये भी पढे़ं : विराट कोहली ने 3 साल बाद जड़ा शतक, तो पत्नी अनुष्का शर्मा ने ऐसे जताया प्यार

Last Updated : Dec 10, 2022, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details