दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Katrina Kaif : बीते 20 साल में कैटरीना कैफ ने इस शख्स संग बिताए सबसे ज्यादा पल, जानिए आखिर कौन है ये?

Katrina Kaif : विक्की कौशल को छोड़ आखिर कौन है ये शख्स जो बीते 20 साल से कैटरीना कैफ के साथ टाइम बिता रहा है. आखिर ऐसा क्या है इस शख्स के पास जो विक्की कौशल से शादी करने के बाद भी कैटरीना इससे दूर नहीं हुईं.

By

Published : Jul 11, 2023, 12:28 PM IST

Updated : Jul 11, 2023, 12:42 PM IST

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ

हैदराबाद : खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस साल के अंत में अपनी एक्शन फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. इससे पहले कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कैटरीना ने अपने इस पोस्ट में एक ऐसे शख्स के बारे में बताया है, जो बीते 20 साल से उनके साथ हैं. कैटरीना की जिंदगी से 20 साल जुड़ा यह शख्स आखिर कौन हैं और कैटरीना ने क्यों इस शख्स की तारीफ के पुल बांधे हैं. क्या कैटरीना की लाइफ में पति विक्की कौशल से ज्यादा अहमियत इस शख्स की है आइए जानते हैं.

कैटरीना कैफ ने इस शख्स संग तस्वीर शेयर कर लिखा है

आज बीस साल पूरे हो गए, अशोक शर्मा, वो इंसान जिन्होंने पिछले 20 सालों में मेरे साथ सबसे अधिक समय बिताया है, हंसी-मजाक से लेकर मोटिवेट करने तक, जो मैं पीने को मांगू और उसे ना देने पर लड़ाई तक, मैं क्या चाहती हूं इस बात को लेकर अपना मन बदलने तक, जब मुझे सेट पर कुछ टफ करने को मिला तो अशोक जी मायूस हुए, हम सब चीजों से साथ में गुजरे, लेकिन उनका दोस्ती का चेहरा हमेशा साथ रहा, मैं क्या चाहती हूं, हर चीज का ख्याल मुझसे पहले रखना, चाहती हूं अगले 20 साल भी वह मुझे ऐसे ही रखें '. बता दें, अशोक शर्मा एक्ट्रेस के पर्सनल असिस्टेंट हैं.

कैटरीना कैफ के पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन

अब कैटरीना के इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कैटरीना के इस पोस्ट प बेस्ट लिखा है. वहीं, कैटरीना कैफ के 5 लाख से ज्यादा फैंस ने उनके इस पोस्ट पर लाइक का बटन दबाया है.

ये भी पढे़ं : Katrina Kaif : वेकेशन से लौटीं कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर बरसाया प्यार, साथ में बैठ पी कॉफी
Last Updated : Jul 11, 2023, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details