दिल्ली

delhi

Katrina Kaif Birthday : कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं या नहीं? आज मिल सकती है फैंस को ये गुडन्यूज

By

Published : Jul 16, 2022, 10:37 AM IST

Updated : Jul 16, 2022, 12:19 PM IST

कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं या नहीं आज पता चल जाएगा. फिलहाल कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करने गई हैं.

Katrina Kaif Birthday
Katrina Kaif Birthday

हैदराबाद :बॉलीवुड की टॉप रेटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज (16 जुलाई) को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. बीते दिन (15 जुलाई) को कैटरीना पति और एक्टर विक्की कौशल संग बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव रवाना हुई थीं. इस खास मौके पर कैटरीना कैफ के फैंस एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस बीच कैटरीना भी अपने फैंस को जन्मदिन के मौके पर बहुत बड़ी गुडन्यूज दे सकती हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

दरअसल, बीते काफी समय से कैटरीना कैफ को लेकर खबरें जोर पकड़ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इसके एलान के लिए किसी खास दिन का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की आज बर्थडे के मौके पर फैंस के सब्र का बांध तोड़ सकते हैं.

क्योंकि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद ही फैंस को प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज देकर चौंका दिया था. अब फैंस को इंतजार है कि कैटरीना कैफ भी जल्दी उन्हें गुडन्यूज दे.

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. शादी के बाद कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं.

फिलहाल कैटरीना और विक्की मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इधर उनके फैंस ताक लगाए बैठे हैं कि कपल कब प्रेग्नेंसी का एलान करेगा. लेकिन इस बात की अभी कोई पुष्टि भी नहीं है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है भी या नहीं. ऐसे में अगर आज कैटरीना कैफ फैंस को गुडन्यूज नहीं देती हैं तो फिर फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म की झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. यह फिल्म इस साल 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे.

ये भी पढें :Katrina kaif Birthday : शादी से लेकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की अब तक की रोमांटिक तस्वीरें

Last Updated : Jul 16, 2022, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details