दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ वाकई में प्रेग्नेंट हैं या नहीं, एक्ट्रेस की टीम ने किया क्लियर

By

Published : May 13, 2022, 11:25 AM IST

Updated : May 13, 2022, 12:38 PM IST

कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं...इस खबर की एक बार फिर हवा चली है. कैटरीना कैफ क्या वाकई में प्रेग्नेंट हैं या नहीं. इस खबर पर एक्ट्रेस की टीम का बयान आया है, जिसमें सारी सच्चाई सामने आ गई है.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

हैदराबाद: बॉलीवुड की 'बार्बी डॉल' कैटरीना कैफ को लेकर फिर अफवाह है कि वह प्रेग्नेंट हैं. कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाह सोशल मीडिया पर खूब जोर पकड़ रही है. यह दूसरी बार है जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंट होने की खबरों को हवा मिली है. अब क्या वाकई में कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. क्या कैटरीना और विक्की माता-पिता बनने वाले हैं. इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठ चुका है.

दरअसल, कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर बार-बार फैल रही अफवाहों पर एक्ट्रेस की टीम की ओर से एक बयान आया है, जिसमें इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ की टीम ने इन सभी दावों को झूठा बताया है. इसके साथ ही कहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं.

बता दें, विक्की और कैटरीना इन दिनों हॉलिडे पर हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रहे हैं. पहले कैटरीना ने ब्रिटेन से अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में पति विक्की कौशल संग ब्रेकफास्ट की तस्वीरें साझा की थी, जिसमें पति विक्की संग वह खूब खुश और खूबसूरत नजर आ रही थीं.

वहीं, अब कपल बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क स्थित रेस्टोरेंट 'सोना' पहुंचा है, जहां से कपल ने तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की का अंदाज देखते ही बन रहा है.

कैटरीना कैफ और विक्की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट से

कैटरीना ने इस तस्वीर को शेयर लिखा है, 'प्रियंका चोपड़ा आप जो भी करती हो, मजेदार होता है'. बता दें, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा पहली बार फिल्म 'जी ले जरा' से साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैं. वहीं, इस फिल्म में कैटरीना और प्रियंका के अलावा आलिया भट्ट भी होंगी.

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही ढंग से शादी रचाई थी. इस शादी में खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही पहुंचे थे.

ये भी पढे़ं : मौनी रॉय ने हसबैंड संग से वेकेशन से शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें, बोलीं- बीच से अच्छा है यहां

Last Updated : May 13, 2022, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details