दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Katrina Kaif : वेकेशन से लौटीं कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर बरसाया प्यार, साथ में बैठ पी कॉफी

Katrina Kaif : यूएस वेकेशन से लौटीं कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर खूब प्यार बरसाया है. कैटरीना ने पति विक्की कौशल संग कॉफी डेट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

By

Published : Jul 7, 2023, 5:12 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 5:44 PM IST

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ

मुंबई : बॉलीवुड की शीला उर्फ कैटरीना कैफ बीते दिन अमेरिका वेकेशन से लौटी हैं. कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में देखा था. जैसे ही कैटरीना एयरपोर्ट चेक इन प्वाइंट से बाहर निकलीं, उन्हें फैंस ने घेर लिया. बड़ी मुश्किल से बच-बचाकर कैटरीना अपनी कार तक पहुंचीं और फिर घर के लिए निकलीं. अब यूएस वेकेशन से लौटीं कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर खूब प्यार बरसाया है. कैटरीना ने पति विक्की कौशल संग कॉफी डेट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक तस्वीर में कैटरीना पति विक्की के काफी नजदीक हैं और उन्हें प्यार से निहार रही हैं.

कैटरीना ने शुक्रवार को अपनी कूल पति के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'कॉफी मॉर्निंग, द बेस्ट'. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में कुछ खाने की कुछ तस्वीरों को भी जगह दी है.

हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस को देख फैंस सेल्फी लेने दौड़ पड़े. बॉलीवुड की शीला जैसे-तैसे फैंस के बीच से निकल पाई. ब्लू जींस और प्रिंटेड ब्राउन शर्ट में कैटरीना काफी कूल लग रही थीं.

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अगली बार सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी. यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन वाली यह फिल्म इसी साल दिवाली पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म के अलावा, कैटरीना के पास विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' भी है जो जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 7, 2023, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details