दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने मनाया मां का 70वां बर्थडे, शेयर की फैमिली संग सेलिब्रेशन की तस्वीरें

By

Published : May 5, 2022, 2:28 PM IST

Updated : May 5, 2022, 4:37 PM IST

बॉलीवुड की 'बॉर्बी डॉल' कैटरीना कैफ 5 मई को मां का 70 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कैटरीना कैफ ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा की हैं.

Katrina kaif
कैटरीना कैफ

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'बॉर्बी डॉल' कैटरीना कैफ 5 मई को मां सुजैन का 70 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इसकी कुछ झलक कैटरीना ने सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा की हैं. कैटरीना परिवार में छह बहनों के बीच नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ की शादी में कैटरीना कैफ का पूरा परिवार सामने आया था. अब कैटरीना ने मां के बर्थडे फैमिली सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं.

कैटरीना कैफ मां संग

कैटरीना कैफ ने फैमिली संग शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने बृहस्पतिवार को मां सुजैन और अपने भाई-बहनों संग बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैंस के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया है. इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना कैफ ने मां को बर्थडे विश करते हुए लिखा है, '70वां जन्मदिन मुबारक मां, आप हमेशा साहस और खुशियों भरी जिंदगी जिएं, अपने चारों ओर खिलाखिलाते बच्चों के बीच'.

कैटरीना कैफ की मां

बता दें, कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल से शादी (9 दिसंबर, 2021) करने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर फैंस संग तस्वीरें साझा कर रही हैं. कैटरीना ने फैंस संग अपने हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की थीं. कैटरीना और विक्की ने समय-समय पर फैंस को अपनी तस्वीरों से उनको खुश किया है.

कैटरीना कैफ फैमिली संग

कैटरीना कैफ ने जो तस्वीर शेयर की है, इस में उनका पूरा परिवार हंसता-खिलता दिख रहा है. इससे पहले कैटरीना के हनीमून डेस्टिनेशन की तस्वीरों से फैंस को खुश कर दिया था. पति विक्की कौशल संग इतनी खूबसूरत तस्वीर कैटरीना ने अपने फैंस संग साझा की थी. कपल ने सीक्रेट डेस्टिनेशन पर अपना हनीमून इन्जॉय किया था.

कैटरीना कैफ बहन संग

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी छोटी बहन संग दिख रही हैं. इससे पहले कैटरीना कैप ने ब्लू बिकिनी की तस्वीरों से फैंस के दिलों को चीर दिया था. इन तस्वीरों पर कैटरीना के फैंस ने ताबड़तोड़ कमेंट्स किए थे.इन तस्वीर में कैटरीना कैफ ने ब्लू बिकिनी में खूब वाहवाही लूटी.

ये भी पढे़ं :VIDEO : सामने आई 'ऊं अंटावा' फेम सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' की पहली झलक

Last Updated : May 5, 2022, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details