दिल्ली

delhi

HBD Katrina Kaif: विक्की कौशल के भाई ने कैटरीना कैफ को किया स्पेशल Wish, कहा- हैप्पी बर्थडे Coolest Person

By

Published : Jul 16, 2023, 3:44 PM IST

Updated : Jul 16, 2023, 4:06 PM IST

कैटरीना कैफ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर कैटरीना के देवर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने एक स्पेशल फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज 16 जुलाई को जन्मदिन है. इस खास मौके पर उरी 'एक्टर' विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है. इसके लिए सनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया है

सनी कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कैटरीना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और उनके लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा है. उन्हें अपने लाइफ का 'कूलेस्ट परसन' कहते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे लाइफ की सबसे कूलेस्ट परसन कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और एक प्यारा-सा हग.' तस्वीर में सनी और कैटरीना को किसी बात पर हंसते हुए देखा जा सकता है. जहां कैटरीना व्हाइट ड्रेस और खुले बालों में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं सनी प्रिंटेड शर्ट और हाफ ब्लू जींस में कूल लग रहे हैं.

सनी कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी

सनी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शरवरी ने भी 'एक था टाइगर' एक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर साझा की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैट. लव यू लॉट.' तस्वीर में शरवरी और कैटरीना को एक साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है.

शरवरी की इंस्टाग्राम स्टोरी

कैटरीना, जो आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, वो अपने पति-एक्टर विक्की कौशल के साथ मुंबई से बाहर है. कपल को शनिवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई तस्वीरों में से एक में उन्हें उनसे आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है.

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
कैटरीना श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में साउथ एक्टर विजय सेतुपति और फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 16, 2023, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details