दिल्ली

delhi

WATCH: 'मेरी क्रिसमस' का गाना 'नजर तेरी तूफान' आउट, दिल छू लेगी कैटरीना-विजय सेतुपति की केमिस्ट्री

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 6:19 PM IST

Merry Christmas Song: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' का गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो गया है. गाने में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. देखें गाने की एक झलक...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है. श्रीराम राघवन की डायरेक्ट की गई इस थ्रिलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पहली बार साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं. आज, 4 जनवरी की दोपहर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक गिफ्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और बताया कि आज 'मेरी क्रिसमस' की तरफ से कुछ आ रहे हैं. इस पोस्ट ने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिरी मेकर्स क्या पेश करने वाले है. वहीं, अब मेकर्स ने फैंस के इस इंतजार पर ब्रेक लगाया है और फिल्म का नया गाना जारी किया है.

आज, 4 जनवरी को कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का नया गाना 'नजर तेरी तूफान' शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'आज का शेड्यूल: नजर तेरी तूफान को लूप पर सुनना. मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में.' आपको बता दें कि 'नजर तेरी तूफान' को तमिल में 'अंबे विदाई' के नाम से जाना जाता है.

'नजर तेरी तूफान' पापोन ने आवाज दी है, वरुण ग्रोवर ने इसकी लिरिक्स तैयार किया है, जबकि प्रीतम इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. गाने में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. गाने में एक छोटी हैप्पी फैमिली की झलक दिखी जा सकती है, जो किसी वजह से अलग हो गए है. गाने के बोल और धुन आपके दिल को छू लेगी.

मेरी क्रिसमस के हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक के साथ प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद समेत कई कलाकार है. इनके अलावा राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर कैमियो की भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details