दिल्ली

delhi

पत्नी कैटरीना कैफ को सिद्धिविनायक मंदिर लेकर गए विक्की कौशल, दर्शन करने की तस्वीरें वायरल

By

Published : Jan 6, 2023, 11:50 AM IST

Updated : Jan 6, 2023, 12:04 PM IST

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सिद्धिविनायक मंदिर गए, जहां से कपल की दर्शन करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ

मुंबई :बॉलीवुड का स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादीशुदा जिंदगी इन्जॉय कर रहे हैं. कपल की शादी को एक साल हो चुका है और फैंस को इंतजार हैं इनके पेरेंट्स बनने का. हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर लौटे विक्की-कैटरीना शुक्रवार (6 जनवरी) को मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश का आशीर्वाद लेते नजर आए हैं.

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल और सासू मां वीना कौशल संग सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करती नजर आई हैं. तीनों के दर्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मंदिर में कैटरीना और विक्की हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर

कैटरीना कैफ में मंदिर में सिंपल लुक (सूट-सलवार) और विक्की कौशल व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. इधर, कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे की तैयारी कर रहे हैं और इस बाबत कपल सिद्धिविनायक (गणपति) के शरण में पहुंचा है.

सिद्धिविनायक मंदिर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

यहां कपल ने प्रसाद और फूल चढ़ाकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया है. बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 में शाही अंदाज में शादी रचाई थी और बीते कई दिनों से कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं.

ऐसे में कपल का मंदिर आना फैंस के लिए किसी गुडन्यूज से कम नहीं हैं, क्योंकि वह अब बोल रहे हैं कि कपल अब जल्द ही कोई खुशखबरी देने वाला है.

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी से पहले एक-दूजे को गुपचुप रूप से डेट किया था. वहीं, कपल ने सख्त सिक्योरिटी के बीच राजस्थान में शाही ढंग में शाची रचाई थी. इस शादी में बॉलीवुड से बहुत स्टार्स ने शिरकत की थी.

वहीं, कोरोना काल की वजह से कपल मुंबई में बॉलीवुड के लिए के वेडिंग रिसेप्शन अरेंज नहीं कर पाया था. कहा जा सकता है कि कपल अपने पहले बच्चा होने पर बी-टाउन में बड़ी पार्टी का आयोजन कर सभी स्टार्स से गिले-शिकवे मिटा सकता है.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: टीना दत्ता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, इस हरकत पर सुनाई खरी-खरी

Last Updated : Jan 6, 2023, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details