दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 3, 2023, 3:10 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 3:33 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Satyprem Ki Katha: बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों की कमाई से गदगद हुए कार्तिक आर्यन, फैंस का ऐसे किया शुक्रियादा

'सत्यप्रेम की कथा' को प्यार देने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों को धन्यवाद दिया है. फिल्म ने चार दिन में 38.5 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है.

Satyprem Ki Katha
कार्तिक आर्यन

मुंबई: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म ने रिलीज के चौथे 12.15 करोड़ रुपये का बिजनेस की, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 38.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. इस शानदार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने फिल्म को प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया है.

कार्तिक आर्यन ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के पोस्टर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'प्यार, जितना भी मिले, कम है, और जब पूरे परिवार का प्यार मिले, तो बात स्पेशल बन जाती है. हमारी 'सत्यप्रेम की कथा' को अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद.' पोस्टर पर कार्तिक आर्यन और कियारा के पोज के साथ फिल्म की चार दिन की टोटल कमाई 38.5 करोड़ दिखाई है.

बीते रविवार को 'सत्यप्रेम की कथा' को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. इस खास पल को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'यह स्टैंडिंग ओवेशन सिर्फ सत्तू और कथा के लिए नहीं है बल्कि पूरी टीम के लिए है जिसने इस परिणाम के लिए काफी मेहनत किया है.' वीडियो में कार्तिक के साथ कियारा भी नजर आ रही है. इस दौरान स्टैंडिंग ओवेशन के लिए कार्तिक आर्यन ने हाथ जोड़कर दर्शकों का आभार व्यक्त किया.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज के पहले वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई में एक और उछाल देखा गया. रविवार को फिल्म ने 12 करोड़ से अधिक की कमाई की और इसका कुल कलेक्शन 38 करोड़ से अधिक हो गया. यह फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन है.

यह भी पढ़ें:

  • SPKK Collection Day 4: 'सत्यप्रेम की कथा' ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, 40 करोड़ के आंकड़े के करीब!
Last Updated : Jul 3, 2023, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details