दिल्ली

delhi

'हेरा-फेरी 3' में हुई कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्टर ने कर दिया कंफर्म

By

Published : Nov 11, 2022, 12:46 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 12:57 PM IST

भूल भुलैया-2 के बाद अब कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा-फेरी 3 में अपने कॉमिक अंदाज से हंसाते नजर आएंगे. जी हां, फिल्म हेरा-फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री इस एक्टर ने कंफर्म कर दी है.

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

हैदराबाद : अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फुल ऑफ कॉमेडी फिल्म 'हेरा-फेरी' के तीसरे भाग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बीते कुछ समय से फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आए हैं, लेकिन इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए बड़ा तोहफा साबित होगा. जी हां, इस फिल्म में अब हैंडसम लुक बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे. इस बात की पुष्टि फिल्म से जुड़े इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर कर दी है. अब कार्तिक आर्यन के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ने वाली है और वह 'भूल-भुलैया-2' के बाद कार्तिक का कॉमिक अंदाज 'हेरा-फेरी 3' में देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे.

इस एक्टर ने कंफर्म की कार्तिक की एंट्री

बता दें, 11 नवंबर को ट्विटर पर एक फैन ने परेश रावल से पूछा, 'परेश रावल सर, क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में काम कर रहे हैं? तो यूजर के इस सवाल पर परेश रावल ने बेहिचक कहा, 'हां यह सच है'. वैसे बीते कई समय से कार्तिक आर्यन को फिल्म 'हेरा-फेरी 3' से जो जोड़ने की बातें चल रही थी, उस पर अब सबकुछ क्लियर हो गया है.

'भूल भुलैया-2' के बाद 'हेरा-फेरी 3' में कार्तिक

बता दें, इससे पहले कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म 'भूल-भुलैया' के दूसरे भाग में देखा गया था. 'भूल-भुलैया-2' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. कार्तिक की फैन फॉलोइंग और एक्टिंग देख उन्हें बॉलीवुड में खूब फिल्में मिल रही हैं. 'हेरा-फेरी 3' के अलावा कार्तिक की झोली में 'फ्रेडी', 'सत्यप्रेम की कथा' और 'शहजादा' शामिल है.

'हेरा-फेरी-3' के बारे में जानें

फिल्म 'हेरा-फेरी-3' को नीरज वोरा डायरेक्ट करेंगे. बीते कुछ समय पहले फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा-फेरी-3' को हरी झंडी दी थी. फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की आइकॉनिक कॉमेडी दर्शकों को एक फिर हंसाती नजर आएंगी और इसमें कार्तिक आर्यन भी अपनी कॉमेडी का शानदार तड़का लगाएंगे.

ये भी पढे़ं :टीम इंडिया की हार पर ट्रोल हुईं अथिया शेट्टी, भड़के यूजर्स बोले- ये हैं केएल राहुल का 'Bad Luck'

Last Updated : Nov 11, 2022, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details