दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kartik Aaryan : मंदिर में लुंगी पहनकर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, देखें 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से लीक हुआ वीडियो

कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखेंगे. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शकों को फिल्म की एक झलक देखने को मिल गई है. दरअसल फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो गया है. देखिए झलक...

By

Published : May 25, 2023, 10:21 AM IST

satyaprem ki katha
सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक का डांस वीडियो लीक

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन हर बार दर्शकों के लिये कुछ स्पेशल लेकर आते हैं. इस बार भी वे म्युजिकल रोमांटिक फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' लेकर आ रहे हैं. जिसमें वे कियारा आडवानी के साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है. जिसमें कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह एनर्जी के साथ डांस करते हुये नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में कार्तिक एक गाने में काफी एनर्जी के साथ नाचते हुये नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि यह गाना धमाल मचाने वाला है. कार्तिक इस गाने में ट्रेडिशनल लुक में डांस करते हुये दिख रहे हैं. गाने में बैकग्राउंड डांसर्स भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं गाने के सेट में साउथ कल्चर की झलक देखने को मिल रही है. जो भी हो लेकिन कार्तिक का यह वायरल डांस फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं अगर फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी. जिसमें कार्तिक और कियारा के साथ ही गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी अभिनय करते हुये दिखाई देंगे. कार्तिक पिछली बार शेहजादा में दिखे थे. वहीं कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वे 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करते हुये दिखी थी. इसके अलावा वे मल्टीस्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजकता कोली और मनीष पॉल के साथ नजर आई थी.

Satyaprem Ki Katha :'सत्यप्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, प्रेम में डूबे नजर आए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

ABOUT THE AUTHOR

...view details