दिल्ली

delhi

Freddy Teaser Release: कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' का टीजर आउट, रिलीज डेट लॉक

By

Published : Nov 7, 2022, 5:34 PM IST

कार्तिक आर्यन ने सोमवार को फ्रेडी का टीजर जारी किया. निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख भी लॉक कर दी है जो ओटीटी रिलीज के लिए जा रही है. फ्रेडी का टीजर आर्यन को बिल्कुल नए लुक में लेकर आया है.

etv bharat
Freddy Teaser Release

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म का प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर 2 दिसंबर को होगा, निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की. बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म को एक बेहतरीन थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है. खूबसूरत, वीरे दी वेडिंग और प्लान ए प्लान बी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली शशांक घोष ने फ्रेडी का निर्देशन किया है.

फिल्म में कार्तिक के कैरेक्टर को एक दर्दनाक अतीत वाले डेंटिस्ट के रूप में वर्णित किया गया है. वह सोशल रूप से एबनॉर्मल व्यक्ति भी है जो अपने छोटे विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ हार्डी है. इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने फ्रेडी का टीजर साझा किया और हैशटैग के साथ लिखा, 'Freddy की दुनिया में आपका स्वागत है. अपॉइंटमेंट 2 दिसंबर 2022 को खुले हैं हैशटैग ReadyForFreddy.


फ्रेडी की आधिकारिक कथानक से पता चलता है कि कैसे कैनाज़ (अलाया एफ), एक अपमानजनक पति के साथ विवाहित महिला को फ्रेडी से प्यार हो जाता है. फ़्रेडी कैनाज़ से शादी करने के लिए एक असामान्य समाधान ढूंढता है लेकिन एक ऐसा मोड़ आता है जो भावनाओं की अराजकता की ओर ले जाता है और उसके जीवन को उल्टा कर देता है. ट्विस्ट और टर्न से भरा एक दिलचस्प प्लॉट के साथ दर्शक जुड़े रहेंगे.


आर्यन ने बताया कि फिल्म की पटकथा और कैरेक्टर जटिल है और इस भूमिका के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी. रोल की तैयारी शारीरिक और मानसिक रूप से भी की जानी थी. इस कैरेक्टर ने मेरे शिल्प के एक अलग पक्ष का पता लगाने में मदद की और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया. 'पहली बार मुझे अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ यह फिल्म लाखों दर्शकों तक अपनी सुविधानुसार इसे देखने के लिए पहुंचेगी. मैं 'फ्रेडी' का हिस्सा बनकर खुश हूं और दर्शकों को देखने के लिए उत्साहित हूं.

अलाया एफ ने कहा कि वह स्क्रिप्ट नैरेशन के बाद फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं. 'कैनाज़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण चरित्र था, मुझे चरित्र में आने के लिए बहुत सी चीजें सीखनी और छोड़नी पड़ी. मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं! इसने मुझे व्यापक बनाने में मदद की है और इसने मुझे एक नया पक्ष तलाशने में भी सक्षम बनाया है. कार्तिक, शशांक सर और टीम के अन्य सभी सदस्यों के साथ मैं इससे बेहतर अनुभव नहीं मांग सकती थी! मैं डिज्नी + हॉटस्टार पर फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती.

बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता आर कपूर ने कहा कि फ्रेडी आर्यन को बिल्कुल नए लुक में पेश करेगा. उन्होंने कहा, 'हम डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जुड़कर उत्साहित हैं और हमने फ्रेडी को एक वैश्विक मंच दिया है, दर्शक पूरी फिल्म में रोलर कोस्टर की सवारी की उम्मीद कर सकते हैं. वहीं, घोष ने कहा कि फिल्म रोमांस, विश्वासघात के विषयों की खोज करेगी और यह दिखाएगी कि कैसे एक सामान्य व्यक्ति असाधारण हो जाता है.

उन्होंने कहा कि 'मैं उनमें फ्रेडी और कैनाज़ को पाकर बहुत खुश हूं. फिल्म में कार्तिक आर्यन के नए रोल को लेकर कहा जा सकता है कि प्रशंसक उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए लुक में देखने वाले हैं. धमाका के बाद फ्रेडी आर्यन की दूसरी फिल्म है, जो डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ होगी. (एजेंसी)


यह भी पढ़ें- Baby on the way...प्रेग्नेंट बिपाशा ने करण के साथ किया डांस, फैंस बोले- बस कुछ दिन और बचे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details