दिल्ली

delhi

Kartik Aaryan : 'शहजादा' की हुई नींद हराम, तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- इन 2 वजहों से सो नहीं सका

By

Published : Jun 6, 2023, 9:49 AM IST

Updated : Jun 6, 2023, 10:25 AM IST

Kartik Aaryan : बॉलीवुड का 'शहजादा' कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से एक बार फिर फैंस के बीच उतर रहे हैं. यह फिल्म जून के आखिर में रिलीज होगी. इससे पहले कार्तिक आर्यन ने बताया है कि वह सो नहीं पा रहे हैं. साथ ही इसका कारण बताया है.

Kartik Aaryan
बॉलीवुड

मुंबई :हैंडसम बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' के बॉक्स ऑफिस पर पिटने के बाद उम्मीद कर रहे है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से फैंस के दिलों में दोबारा जगह बनाने में कामयाब होंगे. 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर बीती 5 जून को रिलीज हो चुका है और फैंस को पसंद भी आ रहा है. यह फिल्म आगामी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इधर, फिल्म की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन की नींद 'हराम' हो चुकी है. एक्टर ने बताया है कि वह दो कारणों से ढंग से सो नहीं पा रहे हैं. आखिर क्या है वो कारण जिन्होंने शहजादा की कर दी नींद हराम जानें.

कार्तिक आर्यन ने आधी रात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट छोड़ा है. इस पोस्ट में वह फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की टीम के साथ दिख रहे हैं. इन दो तस्वीरों में फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी दिख रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन बेहद खुश दिख रहे हैं. लेकिन इस तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने अजीबोगरीब कैप्शन लिखा है.

एक्टर ने लिखा है, 'कल रात घबराहट के मारे सो नहीं पाया और आज खुशी के मारे नींद नहीं आई, हाई ऑन लव'. बता दें, कार्तिक फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर एक्साइटेड हैं, इसलिए उनके अंदर मिक्स फीलिंग्स आ रही हैं.

बता दें, कार्तिक आर्यन के 12 साल फिल्मी करियर की यह 16वीं फिल्म है. वहीं, कियारा आडवाणी के साथ उनके यह दूसरी फिल्म है. पहले यह जोड़ी फिल्म भूल-भुलैया-2 में दिखी थी. इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करेंगी. फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha Trailer OUT : शादी के लिए बेचैन वर्जिन 'सत्यप्रेम' कार्तिक को नहीं मिल रही लड़की, 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज
Last Updated : Jun 6, 2023, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details