दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 4, 2023, 4:52 PM IST

Updated : Jul 4, 2023, 5:12 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Chandu Champion Release Date OUT : कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट का एलान, जानें पर्दे पर कब लगेगी फिल्म

Chandu Champion Release Date OUT : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

Chandu Champion Release Date OUT
कार्तिक आर्यन

मुंबई : बॉलीवुड के 'रूह बाबा' कार्तिक आर्यन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से देशभर में वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' बीती 29 जून को रिलीज हुई है और फिल्म ने 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर दिया है. फिल्म अपने पहले सोमवार में थोड़ी धीमी जरूर हुई है, लेकिन फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से पता चलता है कि फिल्म लंबी चलेगी. सत्यप्रेम की कथा की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन के फैंस को गुडन्यूज देनी है. एक्टर की नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' के एलान के बाद अब इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

कार्तिक आर्यन की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को कोई और नहीं बल्कि सलमान के साथ फिल्म एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म से पहली बार कार्तिक आर्यन किसी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगे. इससे पहले कार्तिक को किसी भी फिल्म में ऐसे किरदार में नहीं देखा गया है.

चंदू नहीं चैंपियन है मैं- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कार्तिक ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, चंदू नहीं चैंपियन है मैं'. वहीं बताया है कि फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी.

क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान?

कार्तिक आर्यन के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने भी फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. कबीर खान ने लिखा है, साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म का एलान कर मैं बहुत खुश हूं'.

ये भी पढे़ं : Watch : 'गाना ऐसा गाओ कि 4 लोग बोले...', कार्तिक-कियारा के सुर सुनकर आप भी रख लेंगे कानों पर हाथ
Last Updated : Jul 4, 2023, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details