दिल्ली

delhi

Bhul Chuk Maaf : रोम-कॉम फिल्म 'भूल चूक माफ' में दिखेगी कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, फैंस हुए एक्साइटेड

By

Published : Apr 13, 2023, 9:37 AM IST

Updated : Apr 13, 2023, 9:51 AM IST

Bhul Chuk Maaf : कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है, जो इस खूबसूरत जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे, उनका सपना सच होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म Bhul Chuk Maaf से यह जोड़ी सिनेमाघरों में आ रही है.

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन

मुंबई :बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन और बला की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. अब पहली बार इस जोड़ी को पर्दे पर देखा जाएगा. फिल्म 'भूल चूक माफ' से यह जोड़ी पर्दे पर पहली बार दर्शकों का फुल मनोरंजन करती नजर आएंगी. इस फिल्म की जानकारी जिओ स्टूडियो टीम से आई है. फिलहाल इसके अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में कार्तिक आर्यन का कैमियो देखा गया था.

फैंस का सच होने जा रहा सपना

जब पहली बार थोड़ी देर के लिए कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर को एक साथ पर्दे पर देखा गया था, लेकिन अब पूरी फिल्म में पहली बार यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को करण शर्मा डायरेक्ट करने जा रहे हैं. अब कार्तिक और श्रद्धा के फैंस के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में इस जोड़ी को देखने के बाद जो फैंस इनकी फिल्म की आस लगा रहे थे, उनका सपना सच होने जा रहा है.

जियो स्टूडियो ने किया 100 फिल्मों का अनावरण

दरअसल, बीती बुधवार जियो स्टूडियो ने अपने 100 फिल्मों का अनावरण किया. इनमें बन चुकीं और बनने वाली फिल्मों के नाम शामिल थे. ऐसे में यहां से यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि कार्तिक और श्रद्धा को लेकर एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म भूल चूक माफ तैयार की जा रही है.

इन फिल्मों का भी हुआ एलान

इसके अलावा यहां, वरुण धवन की भेड़िया-2 और राजकुमार राव की स्त्री 2 का भी एलान किया गया था. इस इवेंट में कई सितारों ने दस्तक दी थी, जिसमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और भूमि पेंडनेकर समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : Kartik Aaryan In Kashmir: कार्तिक आर्यन ने एक ही वीडियो में दिखा दी कश्मीर की इतनी खूबसूरती, हार्ट्स से भर गया पोस्ट

Last Updated : Apr 13, 2023, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details