दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ब्रेकअप की खबरों के बीच साथ दिखे कार्तिक-सारा, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

ब्रेकअप की खबरों के बीच अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ में देखे गए हैं. तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में कार्तिक आर्यन व्हाइट जैकेट जबकि सारा अली खान ने शिमरी ब्लैक ड्रेस में हैं.

By

Published : May 2, 2022, 5:43 PM IST

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan
Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

हैदराबादःबॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक सारा-कार्तिक की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. फिल्म 'लव आज कल-2' की शूटिंग के दौरान उठी ब्रेकअप की खबर ने दोनों के फैंस को निराश जरूर कर दिया था. वहीं, दोनों के फैंस के लिए गुड न्यूज है, लंबे समय के बाद दोनों को एक साथ देखा गया है. दोनों के साथ की तस्वीर वायरल हो रही हैं.

दोनों के फैंस ने उन्हें सार्तिक नाम दिया है. वहीं, तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फोटो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन खुश नजर आ रहे हैं. इस दौरान सारा अली खान ने शिमरी ब्लैक ड्रेस तो कार्तिक आर्यन ने व्हाइट जैकेट पहन रखा है. बता दें कि ये तस्वीर GQ 30 Most Influential Young Indians इवेंट्स के दौरान ली गईं हैं, जिसका आयोजन मुंबई में हुआ था.

यह भी पढ़ें- चलती बस में शिल्पा ने की एक्सरसाइज, वीडियो देख बोल पड़ेंगे- गजब!


वहीं, बात वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' को अच्छा रिस्पॉस मिला है. एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक दोनों रिलीज हो चुका है. कार्तिक और सारा की जोड़ी 2009 में बनी फिल्म 'लव आज कल' के नए संस्करण 'लव आज कल 2' में साथ दिखा था. हालांकि, इम्तियाज अली की फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और दोनों की जोड़ी यहां कमाल नहीं दिखा सकी. फिल्म की कहानी दर्शकों को निराश करती दिखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details