दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 11, 2023, 12:07 PM IST

Updated : Jul 11, 2023, 12:15 PM IST

ETV Bharat / entertainment

SPKK Collection : 100 करोड़ी क्लब में हुई 'सत्यप्रेम की कथा' की एंट्री, खुशी से झूमे कार्तिक-कियारा ने फैंस को कहा थैंक्स

SPKK Collection : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टरार फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. इस पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अपनी खुशी जाहिर की है.

SPKK Collection
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

हैदराबाद :कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टरार फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. फिल्म बीती 29 जून को रिलीज हुई थी और 11 जुलाई को अपनी रिलीज के 13वें दिन में चल रही है. फिल्म ने इन 12 दिनों में घरेलू सिनेमाघरों में तकरीबन 70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म मेकर्स और कार्तिक-कियारा ने फैंस को बताया है कि उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. आइए जानते हैं अभी तक इन 12 दिनों में फिल्म ने कुल कितना कलेक्शन कर लिया है.

कार्तिक-कियारा ने जाहिर की खुशी

कियारा आडवाणी ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा के वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है, 'सत्यप्रेम की कथा को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद'.

वहीं, फिल्म सत्तू का किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन की खुशी भी सातवें आसमान पर है. एक्टर ने अपने थैंक्स पोस्ट में लिखा है, 100 करोड़ का प्यार के लिए आपका धन्यवाद'.

सत्यप्रेम की कथा का कुल कलेक्शन

बता दें, फिल्म ने 12वें दिन अब तक सबसे कम 2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 68 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये हो चुका है.

ये भी पढे़ं : Kartik Aaryan : 'सत्यप्रेम की कथा' की सक्सेस के बाद कार्तिक ने पूरा किया मां का सपना, यहां खरीदा करोड़ों का आलीशान घर
Last Updated : Jul 11, 2023, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details