दिल्ली

delhi

करण की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, नहीं दिखे कार्तिक आर्यन

By

Published : May 26, 2022, 1:42 PM IST

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची. इस बीच तमाम स्टार्स के बीच कार्तिक आर्यन गायब रहे.

etv bharat
करण जौहर बर्थडे पार्टी

मुंबईःबॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने बीते बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन (karan johar birthday) मनाया. करण ने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए भव्य पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान समेत बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा लगा. इन सबके बीच खास बात है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के चमकते सितारे कार्तिक आर्यन ही गायब दिखे. बता दें कि सफलता का स्वाद चख रहे कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने ‘दोस्ताना 2’ फिल्म से बाहर कर दिया था.

यह भी पढ़ें- हाथों में हाथ डाल करण जौहर की पार्टी में पहुंचे ऋतिक रोशन-सबा आजाद, वीडियो वायरल


हालांकि करण ने ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर टीम और कार्तिक की तारीफ की थी. कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच की खटास शायद अब खत्म हो जाएगी, मगर बर्थडे पार्टी के बाद ये मामला फिर से उछल गया. आखिर करण के बर्थडे पार्टी में कार्तिक आर्यन क्यों नजर नहीं आए? या करण ने कार्तिक को न्यौता ही नहीं दिया. आगे बता दें कि करण की भव्य बर्थडे पार्टी में कैटरीना-विक्की, आलिया, सलमान खान, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, इशान खट्टर, इब्राहिम अली खान, मलाइका अरोड़ा समेत बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां ग्लैमरस लुक में पहुंचीं. धर्मा प्रोडक्शंस ने साल 2019 में फिल्म ‘दोस्ताना 2’ बनाने का ऐलान किया था. फिल्म की शूटिंग से पहले ही कार्तिक और करण के बीच विवाद की खबरें थीं.

वहीं, करण जौहर के 50वें जन्मदिन पार्टी में कई एक्स कपल एक ही छत के नीचे दिखाई दिए. वहीं, इन सबके बीच फैंस की नजरें ऋतिक रोशन पर भी टिकी. बता दें, ऋतिक रोशन डायरेक्टर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details