दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मंजूलिका संग मास्क लगाकर बैठे नजर आए रुह बाबा, तब्बू ने कहा- डरना मना है

कार्तिक आर्यन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर कायम है. इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस तब्बू के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है.

By

Published : Jun 25, 2022, 5:13 PM IST

etv bharat
Karthik Aryan shared a pic

मुंबईःबॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' की अपार सफलता से गदगद हैं. सुपरहिट फिल्म सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शक जहां बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म शानदार कमाई भी कर रही है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक आर्यन (रुह बाबा) ने मंजूलिका (तब्बू) संग तस्वीर शेयर की है. बता दें कि, कार्तिक ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'बेस्टीज रूह बाबा और मंजूलिका संग रुह बाबा वर्ल्ड टॉप पर महसूस कर रहे हैं'.

आगे बता दें कि कार्तिक की इस पोस्ट को जहां फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, तब्बू ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा 'डरना मना है'. एक अन्य फैंस ने लिखा 'लव द बॉन्ड ऑफ रुह बाबा एंड मंजू'. गौरतलब है कि हाल ही में 'भूल भुलैया 2' के निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म की सफलता से खुश होकर कार्तिक को एक बेशकीमती गिफ्ट किया है. भूषण कुमार ने कार्तिक को भारत की पहली जीटी ऑरेंज कलर की पॉश मैकलारेन कार गिफ्ट दी है.

कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. कार्तिक, कियारा और तब्बू की ब्लॉकबस्टर फिल्म का कलेक्शन आए दिन नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 183.81 करोड़ के पास पहुंच गया है. डायरेक्टर अनीज बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में दबदबा बनाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details