दिल्ली

delhi

Daredevil Musthafa: कर्नाटक सरकार ने कन्नड़ फिल्म 'डेयरडेविल मुस्तफा' को किया टैक्स फ्री

By

Published : Jun 15, 2023, 10:03 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 11:10 PM IST

हाल ही रिलीज हुई कन्नड फिल्म 'डेयरडेविल मुस्तफा' को कर्नाटक सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. यह फिल्म पिछले महीने 19 मई को रिलीज हुई थी.

Daredevil Musthafa
कर्नाटक सरकार ने कन्नड़ फिल्म 'डेयरडेविल मुस्तफा' को किया टैक्स फ्री

मुंबई: पिछले महीने 19 मई को रिलीज हुई कन्नड़ मूवी 'डेयरडेविल मुस्तफा' को कर्नाटक सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. यह फिल्म निर्देशक शशांक सोघल के द्वारा डायरेक्ट की गई है. जो लेखक स्वर्गीय पूर्णचंद्र तेजस्वी की कहानी पर आधारित है. डेयर डेविल मुस्तफा की कहानी को एक छोटे शहर के कॉलेज के इर्द-गिर्द बुना गया है.

कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, 'मैंने लोकप्रिय कन्नड़ लेखक केपी पूर्णचंद्र तेजस्वी की कहानी पर आधारित फिल्म 'डेयरडेविल मुस्तफा' के लिए कर में छूट का आदेश दिया है, जिन्होंने अपने लेखन और जीवन से पूरी पीढ़ी को प्रभावित किया है और प्रभावित करना जारी रखा है. सद्भाव, प्रेम और विश्वास की नींव पर समाज का निर्माण करने के लिए आज जिस बात की आवश्यकता है, वह है मन की. इस तरह के कार्य को करने के लिए फिल्म की टीम को बधाई. आइए हम और आप सभी लोग नफरत मिटाकर प्यार बांटने वालों का साथ दें'.

नवोदित फिल्म निर्देशक शशांक सोघल ने हाल ही में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से फिल्म के लिए कर में छूट देने का अनुरोध किया था. मुख्यमंत्री द्वारा कर में छूट देने से मूवी टिकटों को राज्य वस्तु एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट मिलेगी. सोगल ने सिद्धारमैया को लिखे अपने पत्र में कहा था, 'फिल्म सांप्रदायिक सद्भाव और एकता का संदेश देती है. उन्होंने कामना की है कि फिल्म और इसका संदेश बड़े पैमाने पर पहुंचे. साथ ही उनसे फिल्म देखने के लिए का अनुरोध भी किया'.

यह भी पढ़ें: Allu Arjun : 'पुष्पा स्टार' अल्लू अर्जुन ने खोला अपना थिएटर AAA Cinemas, सबसे पहले रिलीज होगी 'आदिपुरुष'
Last Updated : Jun 15, 2023, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details