दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kareena son Jahangir : ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' सुनकर ही खाना खाता है करीना का छोटा बेटा जेह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक नया दावा किया है और कहा है कि उनके बेटे जहांगीर को ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर डांस करना अच्छा लगता है. वह बिना गाना सुने खाना भी नहीं खाता है..

By

Published : Mar 17, 2023, 4:46 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 5:13 PM IST

Kareena son Jahangir
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बेटे के साथ

मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के स्ट्रीमिंग टॉक शो 'व्हाट वीमेन वांट' का चौथा सीजन शुक्रवार को रिलीज हुआ. उन्होंने खुलासा किया कि उनके छोटे बेटे जहांगीर को ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर डांस करना बहुत पसंद है और वह तब तक नहीं खाता, जब तक कि उसके लिए वह गाना नहीं बजाया जाता.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आईएएनएस को जानकारी देते हुए बताया, जब हम 'नाटू नाटू' प्ले करते हैं तो जेह अपना रात का खाना खाता है और वह गाने का ओरिजनल वर्जन चाहता है न कि हिंदी डब वर्जन. गाना 2 साल के बच्चे के दिल को छू गया है, जो यह दिखाता है कि उन्होंने फिल्म और गाने में काफी काम किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सैफ व बेटे के साथ

95वें एकेडमी अवॉर्ड में भारत के दो ऑस्कर जीतने के साथ, यह हर भारतीय के लिए गर्व की भावना लेकर आया है. करीना को उस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस होता है, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन कर रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा, मुझे यह देखकर बहुत गर्व होता है कि दर्शक अधिक फिल्में देख रहे हैं, चाहे वह हिंदी फिल्में हों, क्षेत्रीय फिल्में हों, समानांतर फिल्में हों या डॉक्यूमेंट्री हों. लोग भारतीय सिनेमा को अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और इंडस्ट्री का हिस्सा होने के रूप में यह मेरे दिल को हमारे दर्शकों के प्रति गर्व और आभार से भर देता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का 'व्हाट वीमेन वांट' का चौथा सीजन मिर्ची प्लस के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

--आईएएनएस

Last Updated : Mar 17, 2023, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details