दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kareena Kapoor Khan : होठों पर लाल लिपस्टिक और आंखों में चमक, 'बेबो' ने गोवा में ऐसे इन्जॉय की नाइट

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी अपलोड की है. जिसमें वह रेड लिपस्टिक लगाकर बीच पर चिल कर रही हैं. स्टोरी के साथ ही उन्होंन कैप्शन दिया है,' गोवा नाइट्स विद अ रेड लिप'.

By

Published : May 24, 2023, 11:42 AM IST

Updated : May 24, 2023, 11:51 AM IST

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान

मुंबई: करीना कपूर अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर बीच डेस्टिनेशन पर पहुंची हुई हैं. मंगलवार रात एक्ट्रेस ने बीच पर समय गुजारते हुये अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है. करीना ब्लैक ड्रेस और रेड लिप्स्टिक में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन लिखा, "गोवा नाइट्स विद अ रेड लिप'.

करीना कपूर गोवा बीच पर कर रही हैं चिल

इसके पहले फैमिली के साथ अफ्रीका में हॉलिडे मना रही थी करीना
करीना कपूर इस साल की शुरुआत में स्विट्जरलैंड में फैमिली हॉलिडे मनाने कई थी. जिसके बाद वे केन्या में छुट्टियां मना रही थी. जहां से उन्होंने अपने हसबैंड सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर व जेह के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी.

इन फिल्मों में करीना आएंगी नजर
करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे करन जौहर की फिल्म 'तख्त' में अभिनय करती हुई दिखाई देंगी. यह फिल्म एक एपिक ड्रामा है. करीना के अलावा इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे दिखाई देंगे. वहीं करीना शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग 2' का भी हिस्सा है.

इसके अलावा वे रिया कपूर की 'द क्रू' में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली है. इस फिल्म में वे वर्सेटाइल एक्ट्रेस तब्बु, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. करीना को पिछली बार आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: Kapoor Family : बुआ बनीं करीना-करिश्मा, भाई अरमान जैन की पत्नी ने बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमा कपूर खानदान

Last Updated : May 24, 2023, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details