दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kareena Kapoor: पार्टी में करण जौहर संग बेबो ने ली सेल्फी, मलाइका के साथ मिलकर दिखाया 'कफ्तानी' अवतार

एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने मुंबई स्थित आलीशान घर पर अपने करीबी दोस्तों के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 23, 2023, 11:14 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में मुंबई में अपने आलीशान घर पर एक गेट-टुगेदर रखा था, जिसके तस्वीरें उन्होंने मंगलवार देर शेयर कीं. इसमें उनके दोस्त-फिल्म मेकर करण जौहर, एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला सहित अन्य लोग शामिल हुए. करीना के आवास पर पहुंचे मेहमानों के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गई हैं.

करीना ने अपने हाउस पार्टी की कुछ झलकियां साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने पहली तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रॉकी इन द हाउस'. तस्वीर में करण करीना के घर पर एक सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने ग्रे जॉगर्स पैंट के साथ प्रिंटेड ब्लू और ब्लैक हुडी पहन रखा है. तस्वीर में वह काफी फैशनेबल दिख रहे हैं.

करण जौहर
करीना कपूर संग सेल्फी लेते करण जौहर

दूसरी तस्वीर में करीना और मलाइका कैटन ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'कफ्तान गर्ल्स फॉर लाइफ.' करीना कपूर ने प्रिंटेड कफ्तान ड्रेस पहनी थी जबकि मलायका अरोड़ा ने भी ग्रीन कलर का काफ्तान ड्रेस पहन रखा था.

मलाइका अरोड़ संग पोज देती करीना कपूर

तीसरी तस्वीर में करीना को अमृता को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इसे लिए कहा जाता है फॉरएवर वाला लव.' अमृता अरोड़ा ने इवेंट के लिए व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक टी-शर्ट को चुना था.

अमृता अरोड़ा संग करीना कपूर
नताशा पूनावाला को किस करती अमृता अरोड़ा

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बेबो अगली बार सुजॉय घोष की थ्रिलर में नजर आएंगी जो किताब 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. करीना के पाइपलाइन में 'द क्रू' भी है जिसमें वह तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details