दिल्ली

delhi

Kareena Kapoor Khan : बॉलीवुड में 'बेबो' के 23 साल पूरे, फोटो शेयर कर बोलीं- अभी 23 साल और....

By

Published : Jun 30, 2023, 3:37 PM IST

बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर को कैमरे के सामने काम करते हुए 23 साल पूरे हो गए है. इस खास मौके पर बेबो ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म 'रिफ्यूजी' (2000) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. इस फिल्म में शानदार अभिनय करने के बाद बेबो ने 'मुझे कुछ कहना है' (2001), 'अजनबी' (2001), 'कभी खुशी, कभी गम' (2001), 'एतराज' (2004), 'जब वी मेट' (2007), '3 इडियट्स' (2009) समेत कई हिट-सुपरहिट फिल्म में काम किया. बेबो को कैमरा फेस करते हुए आज (30 जून) 23 साल हो गए. इस खास पल को एक्ट्रेस ने अपने फैंस संग साझा किया है.

फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल पूरे होने पर करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो टीबीएम सेट की है. तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा है, 'आज कैमरे के सामने पैदा हुए 23 साल हो गए. और अभी 23 साल और बाकी हैं. टीबीएम शूट.' करीना के इस पोस्ट पर उनकी बहन-एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, नेहा धूपिया, रिद्धिमा कपूर और जोया अख्तर ने प्यार बरसाया है. वहीं विजय वर्मा ने कमेंट कर बधाई दी है. उन्होंने लिखा है, बहुत-बहुत बधाई बेबो जी. आप बेस्ट हो.'

तस्वीर में उनका आधा चेहरा क्लैपबोर्ड के पीछे छिपा हुआ देखा जा सकता है. करीना ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जेपी दत्ता की निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे. बेबो ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया, जिसे उन्होंने लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ जोड़ा है.

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

करीना कपूर का वर्कफ्रंट
करीना फिल्म 'द क्रू' में तब्बू और कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. उनके पास सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फिल्म भी है जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' किताब पर आधारित है. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details