दिल्ली

delhi

Yodha New Release Date : करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की नई रिलीज डेट का किया एलान, जानें अब कब आएगी फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 11:07 AM IST

Yodha New Release Date : बॉलीवुड के हैंडमस एक्टर में से एक शेरशाह फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की एक बार फिर रिलीज डेट बदल गई है. जानिए अब कब रिलीज होगी फिल्म.

Yodha New Release Date
बॉलीवुड

मुंबई : बॉलीवुड में इस साल भी फिल्मों की रिलीज डेट बदलने की खबरें जोरों-शोरों से आ रही हैं. बीते दिन रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' की रिलीजडेट को पोस्टपोन कर दिया गया था और फिर फिल्म की नई रिलीज डेट (1 दिसंबर) का एलान किया गया है. इस बीच खबर आई है कि फिल्म 'शेरशाह' फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म 'योद्धा' की एक बार फिर रिलीज डेट बदल गई है. पहले यह पहले फिल्म 15 सितंबर 2023 को रिलीज होनी थी. उससे पहले भी पहले ये फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन अब 'योद्धा' को नई रिलीज डेट मिली है. जानिए अब कब रिलीज हो सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी स्टारर फिल्म योद्धा.

कब रिलीज होगी योद्धा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी स्टारर फिल्म योद्धा अब इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही है. फिल्म योद्वा अब 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, आज 3 अक्टूबर को कैटरीना कैफ और विजय सेतपुति स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट का एलान हुआ है. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर 8 दिसंबर को रिलीज होगी.

फिल्म योद्धा के बारे में

पुष्कर ओझा और सागर आंबरे ने इस फिल्म को मिलकर बनाया है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नजर आएंगी. अब इस एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए सिद्धार्थ को फैंस को और इंतजार करना होगा. वहीं, इस साल दिसंबर में कई फिल्में रिलीज होने जा रही है. रणबीर कपूर की एनिमल, फुकरे 3 और विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अब दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने जा रहा है.

ये भी पढे़ं : Merry Christmas New Release Date: अब एक हफ्ते पहले रिलीज होगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस', ये है नई डेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details