दिल्ली

delhi

हंसाने वाले कपिल शर्मा ने फैंस की आंखों में ला दिए आंसू, देखें एक्टर की नई फिल्म ज्विगाटो का टीजर

By

Published : Aug 18, 2022, 5:16 PM IST

फिल्म फिरंगी के बाद कपिल शर्मा नई फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) नया करिश्मा करने जा रहे हैं. इस फिल्म में कपिल का ऐसा किरदार दिख रहा है जो आपकी आंखों में आंसू की नदिया बहा देगा.

Etv Bharat कपिल शर्मा
Etv Bharat कपिल शर्मा

हैदराबाद : 'कॉमेडी किंग' कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग और पंचलाइन से फैंस को बीते कई सालों से छोटे पर्दे पर हंसाते आ रहे हैं. कपिल छोटे पर्दे के बादशाह हैं और आज अपनी कॉमेडी के दम पर वह इंटरनेशनल टूर पर कॉमेडी करने जाते हैं. अब कपिल के अंदर का एक और टैलेंट बाहर आया है. दरअसल, दर्शकों को अपने एक-एक शब्द से हंसाने वाले कपिल शर्मा की नई फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) का टीजर सामने आया है, जो लोगों को गमगीन कर रहा है.

'ज्विगाटो' में कपिल की एक्टिंग ने किया भावुक

कपिल की नई फिल्म 'ज्विगाटो' की कहानी एक फूड डिलीवरी बॉय और उनकी भीषण गरीबी पर आधारित है. यकीन मानिए टीजर में डिलीवरी बॉय के यह हालत देखने के बाद आपका गला सूख जाएगा. टीजर में कपिल बहुत सधी हुई एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं. यकीन करना मुश्किल हैं कि यह वही शख्स है जिसके जोक पर पूरी दुनिया ठहाके लगाती है.

बता दें, टीजर में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस शहाणा गोस्वामी एक्टर कपिल शर्मा की पत्नी के किरदार में हैं. दोनों ही अपने रोल में इतने रम गए हैं कि ये फर्क करना मुश्किल हो जाता है यह कहानी असल या सिनेमाई. इस फिल्म को बनाया है एक्ट्रेस नंदिता दास ने. नंदिता ने इस फिल्म के जरिए समाज में फैली गरीबी और गरीब लोगों की दिन-प्रतिदिन की समस्याओं पर फोकस किया है.

फिल्म का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया है कि उनकी फिल्म ज्विगाटो का 47वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा. इस फिल्म का प्रीमियर कंटेम्परेरी वर्ल्ड सिनेमा में किया जाएगा.

बता दें, कपिल शर्मा के कॉमेडी का नया सीजन बहुत जल्द लौटेगा. बताया जा रहा है कि इस बार शो में हंसाने के लिए नये चेहरों का ऑडिशन लिया जा रहा है.

ये भी पढे़ं : 9 दिन से ICU में भर्ती राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, एक्टर शेखर सुमन बोले दुआ करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details