दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 3, 2023, 4:28 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kishore Twitter Account Suspend: 'कांतारा' एक्टर किशोर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, यह है वजह

सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' के एक्टर किशोर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क के आने के बाद से अकाउंट को लेकर तमाम नए नियमों को फॉलो किया जा रहा है. हॉलीवुड के भी कई मशहूर हस्तियों का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है. सस्पेंशन की इस लिस्ट में ट्विटर ने लोकप्रिय साउथ इंडियन एक्टर किशोर का नाम भी शामिल कर लिया है. कांतारा एक्टर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. हालांकि, एक्टर की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

बता दें कि किशोर एक एक्टिविस्ट हैं, जो कि विशेष रूप से किसानों की समस्याओं पर बेधड़क बोलते नजर आते हैं.वास्तव में उनकी स्पष्टवादिता को फैन्स काफी पसंद करते हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक अपने ट्विटर अकाउंट के निलंबन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. किशोर ने पहले साईं पल्लवी के विवादास्पद बयान का समर्थन किया था, जिसमें कश्मीरी पंडितों की हत्याओं की तुलना मुसलमानों की हत्याओं से की गई थी.

उन्होंने मेडिकल डॉक्टर से कई पुरस्कार विजेता अभिनेत्री पर हमला करने के लिए मीडिया पर सवाल उठाया था और पत्रकारों से पूछा था कि क्या फिल्मी हस्तियों के लिए सामाजिक मुद्दों पर राय रखना अपराध है. ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकब्लास्टर फिल्म 'कांतारा' में किशोर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने नजर आए थे. अभिनेता ने अंधविश्वास के खिलाफ बात की थी.

'कांतारा' पर उन्होंने कहा था कि सभी अच्छी फिल्मों की तरह इसने भी जाति, धर्म और भाषा की सीमाओं को लांघकर लोगों को जोड़ा है. यह मनोरंजन के माध्यम से जागरूकता पैदा कर रहा है. उन्होंने कहा कि अगर सिनेमा का इस्तेमाल अंधविश्वास को बढ़ावा देने और सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काकर लोगों को बांटने के लिए किया जाता है, तो एक बड़ी फिल्म भी मानवता की सबसे बड़ी हार होगी.

यह भी पढ़ें:Tara-Aadar Breakup: तारा सुतारिया-आदर जैन का हुआ ब्रेकअप!, चार सालों से डेट कर रहा था कपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details