दिल्ली

delhi

Sampath J Ram Death : प्रैंक!... कन्नड़ एक्टर संपत राम की सुसाइड पर राजेश ध्रुव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, पूरी खबर पढ़ सोच में पड़ जाएंगे आप

By

Published : Apr 25, 2023, 8:54 PM IST

कन्नड़ एक्टर संपत जयराम की सुसाइड पर उनके दोस्त और को-एक्टर रहे राजेश ध्रुव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, यहां पढ़ें पूरी खबर.

Sampath J Ram Death
संपत जय राम

हैदराबाद:फेमस कन्नड़ एक्टर संपत जयराम के सुसाइड मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर के करीबी दोस्त और सह-अभिनेता राजेश ध्रुव ने खुलासा करते हुए बताया है कि संपत की मौत एक प्रैंक के दौरान हुई है. 35 वर्षीय कन्नड़ एक्टर 22 अप्रैल को नेलमंगला स्थित अपने आवास पर लटके पाए गए थे. उनकी मौत को लेकर पुलिस जांच कर रहा है. ऐसे में एक्टर के खास दोस्त का अहम खुलासा शॉक्ड करने वाला है.

बता दें कि राजेश ध्रुव ने कहा कि संपत अपनी पत्नी को धमकाना चाहता था, इसलिए उसने फांसी लगाकर उसके साथ प्रैंक करने का फैसला किया और इसका नतीजा बेहद खतरनाक और उनकी मौत निकली. संपत के को-एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर संपत की आत्महत्या के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. राजेश ने कहा कि घटना वाली रात दंपति के बीच मामूली अनबन हुई थी और संपत ने अपनी पत्नी को डराने के लिए 'प्रैंक' करने का फैसला लिया और दुर्भाग्य से इस प्रैंक में उनकी जान चली गई.

आगे बता दें कि शेयर्ड वीडियो में राजेश ने लोगों से यह भी अनुरोध किया कि उनकी मौत के संबंध में कोई भी फर्जी खबर न फैलाएं. संपत के निधन से सैंडलवुड सदमे में है. यही नहीं उसकी पत्नी पांच माह की गर्भवती हैं. गौरतलब है कि एक्टर की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. 22 अप्रैल को राजेश ने संपत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इमोशनल पोस्ट के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा तेरे जुदाई को सहने की ताकत हममें नहीं है. अभी कितनी फिल्में बननी हैं. कितनी लड़ाईयां लड़नी बाकी हैं. आपके सपनों को साकार करने के लिए अभी काफी समय है. हम अभी भी आपको बड़े मंच पर देखना है. प्लीज वापस आ जाओ.


यह भी पढ़ें:Sampath J Ram Suicide : फेमस कन्नड़ टीवी एक्टर संपत जयराम ने किया सुसाइड, इन टीवी शोज में निभाया था लीड रोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details