दिल्ली

delhi

सूर्या स्टारर 'कंगुवा' से तमिल डेब्यू करने जा रहीं दिशा पटानी, बॉबी देओल दिखेंगे खास रोल में

By IANS

Published : Jan 16, 2024, 10:35 PM IST

सूर्या-स्टारर 'कंगुवा' से बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं बॉबी देओल भी इसमें विलेन का रोल प्ले करेंगे. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने दूसरा लुक पोस्टर जारी किया, जिसमें सूर्या को दो अलग और अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सूर्या स्टारर 'कंगुवा' के मेकर्स ने फिल्‍म का दूसरा लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसमें एक्टर को एक को एक क्रूर अवतार में दिखाया गया है. रिलीज किए गए पोस्टर में सूर्या के दो क्रूर रूप हैं, और वह दोनों ही बहुत शानदार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा,'समय से भी अधिक शक्तिशाली नियति, अतीत, वर्तमान और भविष्य, सभी में एक ही नाम है कंगुवा.' दिशा इस फिल्म से अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं बॉबी देओल भी इसमें इंपॉर्टेंट रोल में नजर आएंगी.

कंगुवा

कंगुवा की दुनिया देहाती होगी जिसमें दर्शकों को एक नया एक्पीरियंस मिलेगा. इमोशनल सीन्स, पावरफुल एक्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन दृश्य फिल्म में देखने को मिलेंगे. फिल्म के लीड कैरेक्टर्स में सूर्या और दिशा पटानी हैं और इसे शिवा ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही स्टूडियो ग्रीन, यूवी क्रिएशन्स के साथ मिलकर फिल्म का बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहे हैं.

फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. इस फिल्म को सूर्या के करियर की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जा रहा है. फिल्म के टीजर वीडियो लॉन्च के दौरान डायरेक्टर शिवा ने कहा,' मैंने इस स्क्रिप्ट पर चार साल पहले काम किया था. सूर्या को यह बहुत पसंद आया और ग्नववेल राजा को भी. सूर्या इस रोल के प्रति ईमानदार थे और इसे निभाने के लिए उनका मेकओवर काफी कठिन था.' शिवा द्वारा निर्देशित 'कंगुवा' में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो उनका तमिल डेब्यू है. फिल्म में बॉबी देओल भी विलेन का रोल प्ले करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details