दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 23, 2023, 1:01 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut B'day : 'क्वीन' कंगना रनौत को लेकर हुई ये भविष्यवाणी, जानते ही कहेंगे Impossible

Kangana Ranaut B'day : कंगना रनौत को लेकर एक भविष्यवाणी हुई है. जिस किसी को भी एक्ट्रेस को लेकर हुई इस भविष्यवाणी के बारे में पता चलेगा वो छूटते ही कहेगा Impossible.

Kangana Ranaut B'day
कंगना रनौत

मुंबई :बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं, जो अपने रौबदार और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. कंगना को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल से ज्यादा का समय हो गया है. इस दौरान कंगना ने कई हिट फिल्में दी हैं तो कुछ फ्लॉप भी रही हैं. बॉलीवुड में कंगना का कई लोगों से बैर भी है. इस कारण कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं. ऐसे में कंगना ने बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' बनाई थी. अब कंगना रनौत के 36वें बर्थडे पर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है, जिस पर विश्वास करना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा.

क्या हुई कंगना पर भविष्यवाणी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एस्ट्रोलॉजिकल प्रिडिक्शन की मानें तो कंगना रनौत को लेकर कहा जा रहा है कि कंगना अब अपना सारा ध्यान अपनी फिल्मों पर ही देंगी और वह भारतीय राजनीति और सामाजिक मुद्दों से दूर रहेंगी. इसका मतलब है कि बार-बार पर विवादों में आने वालीं कंगना रनौत अब कोई भी विवादित बयान नहीं देंगी. यह भी कहा जा रहा है कि वह खुद की डायरेक्ट की हुई फिल्मों में खुद को नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को मौका देंगी.

हालांकि, इसपर एक्ट्रेस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें, कि कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए ही मशहूर हैं और वह देश की राजनीति, सामाजिक मु्द्दे, नेपोटिज्म और बॉलीवुड गैंग का नाम लेकर कई आपत्तिजनक बयान दे चुकी हैं, जिससे उनकी लोगों के बीच नकारात्मक छवि बनी है, जबकि उनके फैंस एक्ट्रेस के खुलकर बोलने की सराहना करते हैं.

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में ही दम तोड़ गई थी और अब वह फिल्म 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' से चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं : Kangana Ranaut Birthday : कंगना रनौत ने बर्थडे पर दिल से दिया संदेश, बोलीं- पेरेंट्स के साथ शत्रुओं का भी आभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details