दिल्ली

delhi

ईद पार्टी में शामिल हुईं कंगना रनौत को ट्रोल्स ने घेरा, बोले- हिंदू-मुस्लिम करने वालीं कब से ईद मनाने लगीं

By

Published : May 4, 2022, 11:47 AM IST

कंगना रनौत एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में जाने पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

Kangana Ranaut
ईद पार्टी

हैदराबाद :फिल्मी दुनिया में हर त्योहार का जश्न जमकर मनाया जाता है. तकरीबन सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने सगे-संबंधियों समेत फैंस को भर-भरकर शुभकामनाएं देते हैं. ऐसे में बीती रात (3 मई) को बॉलीवुड के गलियारे में ईद का जमकर जश्न चला. इस बार ईद की पार्टी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने दी थी. अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सज-धजकर दस्तक दी.

कंगना रनौत की ईद पार्टी लुक

अब फिल्मी सितारों की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रही हैं. इस बीच सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत भी पहुंची थीं, जिन्हें देख सब चौंक गए. अब कंगना रनौत सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

कंगना रनौत की ईद पार्टी लुक

दरअसल, हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार के खिलाफ बेबाक बोलने वालीं कंगना रनौत को जब सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में देखा गया तो, सोशल मीडिया यूजर्स का माथा सनक गया. क्योंकि एक तरफ तो कंगना पहले ही बॉलीवुड के तीनों खान और करण जौहर को लेकर कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं और साथ ही कंगना ने बॉलीवुड को एक गैंग का तमगा भी हुआ है.

इतना ही नहीं, हाल ही में कंगना ने करण जौहर पर सीधा निशाना साधा था और उन्हें बॉलीवुड का चुगलखोर तक कह डाला था. चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस पार्टी में करण जौहर भी पहुंचे थे.

यूजर्स के कमेंट्स

अब सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनौत के ईद पार्टी में शामिल होने पर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं. दरअसल, बॉलीवुड पार्टी से दूर रहने वालीं कंगना रनौत एक वायरल वीडियो में ईद मुबारक कहती नजर आ रही हैं.

यह वीडियो अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में शामिल होने का है. अब यूजर्स ने कंगना रनौत को रंग बदलने वाला गिरगिट तक डाला है.

वहीं, एक यूजर ने लिखा है, 'ओ हो, कंगना रनौत को भी इनवाइट किया गया था. एक ने लिखा, 'हिंदू-मुस्लिम करने वालीं, कब से ईद मनाने लगीं'. कई यूजर्स कंगना के इस रवैये पर खूब गुस्सा और नाराज भी हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें :सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में कंगना रनौत समेत पहुंचीं ये बॉलीवुड हस्तियां, देखें तस्वीरें

ये भी पढे़ं : ईद की पार्टी में सलमान खान से शहनाज गिल ने की थी ये डिमांड, 'भाई' ने कर दी पूरी

ये भी पढे़ं :करीना कपूर की ससुराल में ऐसे मनी ईद, ननद-नंदोई और बहन ने भी किया इन्जॉय, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details