दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 7, 2023, 9:49 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut Threat : चंगू-मंगू गैंग को कंगना रनौत की धमकी, बोलीं- सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसकर मारूंगी

कंगना रनौत का एक बार फिर पारा हाई हो गया है. कंगना ने अपने लंबे चौड़े-पोस्ट में बिना नाम लिये रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को धमकाया है और कहा कि सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसकर मारूंगी.

Kangana Ranaut Threat
कंगना रनौत

मुंबई :बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत के अंदर डर नाम की कोई चीज नहीं है. कंगना गलत बात पर किसी से भी भिड़ने की हिम्मत रखती हैं. कंगना सोशल मीडिया पर अपने रौबदार अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. कंगना के बयान और उनका अंदाज हमेशा उन्हें चर्चा में ला देता है. कंगना जो भी बोलती हैं खुलकर बोलती हैं. अब कंगना ने बॉलीवुड माफिया को सरेआम धमकाया है और उन्हें सुधरने की नसीहत दे डाली है. कहा जा रहा है कि कंगना ने यह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर यह निशाना साधा है.

कंगना रनौत का हाई वोल्टेज पोस्ट

कंगना रनौत का फायर पोस्ट

इस बाबत कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'जो कोई भी उनके लिए परेशान थे, उन्हें वह बता रही हैं कि बीती रात से उनके आसपास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई है, कोई उन्हें फॉलो नहीं कर रहा है, न तो कैमरे के साथ और न ही बिना कैमरे के. देखो, जो भूत लातों से मानते हैं, वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं'.

घर में घुसकर मारूंगी- कंगना रनौत

कंगना ने आगे लिखा है, 'ये संदेश चंगू-मंगू गैंग के लिए है, बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है अभी तक, वक्त है सुधर जाओ..नहीं तो घर में घुसकर मारूंगी, और हां जिसे लगता है कि मैं पागल हूं, जो मुझे पागल मानता है, लेकिन उसे यह नहीं पता कि मैं कितनी बड़ी पागल हूं.

क्यों आगबबूला हुईं कंगना रनौत?

दरअसल, कंगना रनौत के गुस्सा खाने की वजह है कि हाल ही में उन्होंने बताया था कि कोई उनका पीछा कर रहा है. कंगना ने बताया था कि घर से लेकर छत तक उनका पीछा किया गया था. साथ ही कंगना ने बताया कि पैपराजी कभी बिना बुलाए नहीं आते. पहले उनको सूचित किया जाता है. कंगना ने यह भी कहा कि उनकी टीम पैपराजी को कभी पैसे देकर नहीं बुलाती है.

ये भी पढे़ं : Sidharth Kiara Wedding: संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सिद्धार्थ-कियारा, इन मेहमानों ने भी दी परफॉर्मेंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details